सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

समस्तीपुर मुख्यालय का बेझा डी पंचायत को नल का जल नही

समस्तीपुर मुख्यालय का बेझा डी पंचायत को नल का जल नही

praveen singh
  • Aug 21 2021 4:48PM
बिहार के समस्तीपुर मुख्यालय का बेझा ग्राम पंचायत के 13 वाड मे मुख्य मंत्री नल जल योजना का पानी नही आ रहा हैं .पानी टंके पर शिला पट भी नही लगाए गए हैं .लोगो को दूरी से पानी लाना पड़ता हैं .ग्राम सेवक योजना के लाखों रुपया बिना जानकारी के बंदरबाट किए .वाड मेंबर को जब लोगो ने पानी के लिए कहाः तो वाड मेंबर ने मोटर जलने की बात कही और लोग पहले के गमन बंदरबाट के कारण अपना 30 रुपया मासिक भी नही दे रहे हैं .
दुसरी तरफ़ महिलाएं बड़े दूर से पानी लाने को जाती हैं जिसका आक्रोश सामने से दिखा .जो१४ लाख नल जल के आए थे उस का बंदरबाट ग्राम सेवक और पंचायत मुखिया सहित ब्लॉक ऑफिसर ने किया हैं .आज जब मुख्यमंत्री समस्तीपुर मे बाढ़ राहत देखने आए थे तो मबला की पोल सुदर्शन न्यूज़ ने खोला .अब जब इसका जांच अनेको बार हुआ फिर भी लोगो को नल का जल नही मिल रहा हैं .ना सही से पाइप का वर्किंग हुआ ना सही से नल का टेप लगा तो जल कहा से आएंगे .आक्रोसित लोगो और वाढ मेंबर ने कमीशन के कारण नल जल के गुणबत्ता पर असर की बात कही .

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार