सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

समलैंगिक डेटिंग ऐप पर दोस्ती कर ,अश्लील वीडियो बनाकर करता था ब्लैकमेलिंग

नोएडा में समलैंगिक डेटिंग एप ग्राइंडर के जरिये लोगों से दोस्ती कर उनसे कुकर्म का वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने वाले गिरोह का पुलिस ने खुलासा किया है

Anchal Yadav
  • Jun 11 2021 11:54AM

नोएडा में समलैंगिक डेटिंग एप ग्राइंडर के जरिये लोगों से दोस्ती कर उनके साथ कुकर्म का वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने वाले गिरोह का पुलिस ने खुलासा किया है। नोएडा की बीटा -2 कोतवाली पुलिस ने गुरुवार को इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से एक मोबाइल फोन भी बरामद किया है। इसी मोबाइल फोन से लोगों की कुकर्म के दौरान अश्लील वीडियो बनाते थे। उसके बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करते थे। पुलिस अभी इनका और भी अपराधिक इतिहास खंगाल रही है।

बीटा-2 कोतवाली प्रभारी रामेश्वर सिंह ने बताया कि एक युवक ने शिकायत दी थी कि उसके साथ पहले ग्राइंडर एप पर कुछ युवकों ने दोस्ती की। उसे अपने पास बुलाया और बंधक बनाकर जबरदस्ती कुकर्म किया। उसी दिन ही आरोपियों ने मारपीट कर उनसे फोन पे के माध्यम से अपने खाते में 5 हजार रुपये ट्रांसफर करा लिए। साथ ही कुकर्म के दौरान का वीडियो बना लिया। अब वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर 2 लाख रुपये की मांग कर रहे थे।

मामले की एफआईआर दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही थी। पुलिस को सूचना मिली थी कि चार आरोपी बीटा-1 आने वाले है। यहां से उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों की पहचान गौतम, सचिन, मोहित और गौरव निवासी मसौता बुलंदशहर के रूप में की है। उन्होंने बताया कि आरोपियों ने पहले भी दिल्ली के एमसीडी के असिस्टेंट इंजीनियर से एक करोड़ रुपये की मांग की थी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार