सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

फैसले से पहले उमा भारती ने फिर दोहराई वही बात जो कही थी 1992 में..

भाजपा नेता उमा भारती ने पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा को लिखा पत्र, जेल जाने को तैयार मगर नहीं लूंगी जमानत

Sudarshan News
  • Sep 29 2020 3:30PM
भाजपा नेता उमा का BJP चीफ से सवाल - बाबरी मस्जिद विध्वंस मामले में कोर्ट के फैसले से पहले पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता उमा भारती ने पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा को एक पत्र लिखा। उसमें उमा ने कहा था इस मामले में वो जेल जाने के लिए तैयार हैं लेकिन ज़मानत नहीं लेंगी। 30 सितंबर को सीबीआई की विशेष अदालत द्वारा बाबरी विध्वंस केस का फैसला सुनाया जाएगा। एसके यादव विशेष अदालत के जज ने उस दिन सभी आरोपियों को कोर्ट में रेहने का आदेश दिया है।  उमा भारती कोरोना से संक्रमित हो गई हैं, उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। 

उमा भरती ने पत्र में कहा, में क़ानून को वेद, अदालत को मंदिर और जज को भगवान का रूप मानती हूँ। और '30 सितंबर को लखनऊ की विशेष अदालत में जो फैसला सुनाया जाएगा वो मेरे लिए भगवान का प्रसाद होगा। उमा भरती ने पत्र में आगे कहा कि में नहीं जानती कोर्ट का क्या फैसला होगा, मगर में अयोध्या पर जमानत नहीं लूंगी। अयोध्या आंदोलन में खुद की भागीदारी पर मुझे गर्व है। अयोध्या के लिए मुझे फाँसी पर चढना भी मंज़ूर है। क्यूँकि ज़मानत लेने से आंदोलन की गरिमा कलंकित होगी। और उन्होंने आगे कहा कि जिस अयोध्या के मामले में साल 2017 में सीबीआई ने मुझे साजिशकर्ता होने का शक जताया। पीएम नरेंद्रमोदी ने पाँच अगस्त, 2020 को उसी का शिलान्यास किया। अदालत जो फैसला सुनाएगी वो मेरे सरमाथे होगा। में रममंदिर के लिए भी लड़ी और राम राज्य के लिए भी लड़ी। विचार-निष्ठा और परिश्रम ही मेरी राजनीति का आधार है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार