सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

बियर्ड मैन ऑफ़ इंडिया: श्यामसुन्दर शहाणे

बियर्ड मैन ऑफ़ इंडिया: श्यामसुन्दर शहाणे

Raj Mahur and divya verma
  • Jun 25 2021 10:52PM

 उम्र के जिस पड़ाव तक आते आते कई आम लोग अपने काम अपनी जिम्मेदारियों से रिटायरमेंट लेने का मन बना लेते हैं उसी पड़ाव पर खड़े एक व्यक्ति श्याम सुंदर शाहने जी ने अपनी मेहनत और हौसले के दम पर नई बुलंदियों को छुआ है।श्याम सुंदर जी का नाम  आज भारत के टॉप मॉडल्स की गिनती में शुमार है। इसके साथ ही इन्हें कई पुरस्कारों से भी नवाजा जा चुका है। चौंकाने वाली बात यह है कि न ये केवल एक सफल मॉडल हैं बल्कि ये एक किसान व इंजीनियर भी हैं। साथ ही एक सफल ग्राफिक डिजाइनर भी हैं। श्याम सुंदर जी हमारे समाज के हर व्यक्ति के लिए एक बहुत ही अच्छा उदाहरण हैं। इनका कुछ अलग कर दिखाने का जज्बा इन्हे सबसे अलग और अनोखा बनाता है।

श्याम सुंदर जी आज की पीढ़ी के ऐसे नौजवानों के लिए प्रेरणा का स्त्रोत हैं जो थोड़ी सी कठिनाई आने पर हार मान लेते हैं।उन्होंने लगभग हर क्षेत्र में काम किया है। फिर चाहे वह समाज के लिए कुछ करना हो या खुद की नई इच्छाओं को गति देना हो। उनका लुक उनको बाकी सभी मॉडल्स से काफी अलग बनाता है। और आज हम उन्हे beard man of India के नाम से भी जानते हैं।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार