सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

बर्रा से दिनदहाड़े छात्र का अपहरण बंधक बना पीटा पूरी घटना सीसीटीवी में हुई कैद।

बर्रा में दिनदहाड़े कार सवार युवकों ने 11वीं के छात्र का अपहरण कल लिया गया, अपरहण कर्ता उसे नौबस्ता स्थित ऑफिस ले गए और बंधक बना नग्न कर पीटा, आरोप है कि जेब में रखे 9000 रूपए भी छीन लिए और गल्ला मंडी के पास फेंककर भाग निकले पिटाई से सिर पर गंभीर रूप से चोट आई, दोस्तों की मदद से उसे जरौली स्थित हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हुई पुलिस मामले की जांच कर रही है।

धर्मेंद्र सिंह राठौर
  • Feb 4 2021 8:42PM
बर्रा में दिनदहाड़े कार सवार युवकों ने 11वीं के छात्र का अपहरण कल लिया गया, अपरहण कर्ता उसे नौबस्ता स्थित ऑफिस ले गए और बंधक बना नग्न कर पीटा, आरोप है कि जेब में रखे 9000 रूपए  भी छीन लिए और गल्ला मंडी के पास फेंककर भाग निकले पिटाई से सिर पर गंभीर रूप से चोट आई, दोस्तों की मदद से उसे जरौली स्थित हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हुई पुलिस मामले की जांच कर रही है। उज्जवल 11वी का छात्र है,और केशव नगर स्थिति इंटर कॉलेज में पढ़ता है उज्जवल ने बताया कि करीब 20 दिन से तीन युवक कालेज के पास आकर उससे  15000 रूपए मांग रहे थे रुपए ना देने पर उससे मारपीट करते थे सोमवार को से स्कूल की फीस जमा करने के लिए घर से 9000 रूपए  मिले थे, रुपए छीन जाने के डर से वह 2 दिन से घर से निकलता ही नहीं था लेकिन कालेज ना जाकर इधर उधर से घूमता था। उसने बताया कि  स्कूल नक्षत्र वाटिका के पास अकेले टहल रहा था तभी एक कार रुकी और उसमें सवार चार युवक उतरे और बिना कुछ बताए उसे कार में जबरन बैठाकर ले गए शोर मचाने पर वह लोग उसे पीटने लगे उसने बताया कि इस दौरान एक युवक ने  उस पर तमंचा भी ताना था। फिर उसे कार में भरकर लेकर और मारा-पीटा और उसका नग्न कर वीडियो भी बनाया और कहा कि अगर किसी को बताओगे तो तुम्हारा यह वीडियो वायरल कर देंगे उसे अधमरा कर गल्ला मंडी रोड में फेंक कर चले गए तभी देर शाम छात्र के अपहरण की सूचना कंट्रोल रूम पर पहुंची जांच में जुटी है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार