सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

बरगी पुलिस ने पकड़ी २ लाख रुपए कीमती अवैध देशी शराब, 36 पेटी में रखी 1800 पाव किए जब्त,

वैगनार कार से हो रही थी अवैध शराब की तस्करी, १ आरोपी व वैगनार कार जब्त।

योगेश तिवारी
  • Jan 7 2021 1:48PM
  थाना बरगी में आज दिनांक 7-1-21 की रात्रि में विश्वसनीय मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि वैगनार कार से अधिक मात्रा मे देशी शराब सिवनी की ओर से लायी जा रही है। सूचना पर योजनाबद्ध तरीके से एनएच 34 रोड ग्राम कालादेही रोड के पास प्रकाश ढाबा के सामने नाकाबंदी की गयी धूमा की ओर से एक बैगनार कार क्रमांक एमपी 20 सी.जे. 3934 आती हुयी दिखी, पुलिस केा देखकर कार का चालक कार को तेजी से भगाने लगा जिसे पीछा कर रोका, कार का चालक कार रोककर भागने लगा जिसे घेराबंदी कर पकड़ा गया नाम पता पूछने पर चालक ने अपना नाम वीरेन्द्र सिंह ठाकुर उम्र 32 वर्ष निवासी राम मंदिर के पीेछे बेदीनगर थाना गढ़ा बताया जिसे मुखबिर की सूचना से अवगत कराते हुये बैगनार कार क्रमांक एमपी 20 सी.जे. 3934 की तलाशी लेने पर तथा पीछे वाली सीट में देशी शराब के 36 कार्टून में 1800 पाव देशी शराब कीमती कीमती 2 लाख रूपये की रखी मिली, वीरेन्द्र सिंह ठाकुर से उक्त शराब के संबंध में पूछताछ की जो बताया कि जिला सिवनी बरघाट की देशी शराब दुकान से 36 पेटी देशी खरीदना एवं स्वयं गाड़ी में लोड कर सिवनी , धूमा होते हुये जबलपुर लेकर जाना बताया, आरोपी वीरेन्द्र सिंह ठाकुर से लगभग 2 लाखों रुपए कीमती उक्त शराब एवं शराब परिवहन में प्रयुक्त बैगनार कार जप्त करते हुये धारा 34(2) आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की गयी।
एक आरोपी को 36 पेटी देशी अवैध शराब के साथ पकड़ने में उप निरीक्षक विजय कुमार धुर्वे, आरक्षक विशन सनोडिया, विशाल श्रीवास्तव, बसंत मेहरा, विपुल सिंह की सराहनीय भूमिका रही।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार