सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

UP: बरेली पुलिस ने हनी ट्रैप गिरोह का किया भंडाफोड़... बब्बू, अलीशा और गुड़िया गिरफ्तार

बरेली से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है।

pragyashikha vashishtha
  • Jan 9 2024 11:59AM

बरेली से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां बरेली पुलिस द्वारा एक हनीट्रैप के गिरोह का भंडाफोड़ किया है। आपको बता दें कि ये गिरोह धनाड्य व्‍यापारियों एवं अधिकारियों को जाल में फंसाकर ब्‍लैकमेल करता था।  न जाने  कितने ही लोग बन चुके थे इस गैंग का शिकार।  बता दें कि बरेली पुलिस ने इस गिरोह के सरगना बब्बू अंसारी समेत इस गैंग में शामिल दो अन्य सदस्य अलीशा और गुड़िया को भी पकड़ लिया है।  

 क्या है पूरा मामला 

बरेली में हनीट्रैप गिरोह का पर्दाफाश किया है। जिसमें पुलिस ने गिरोह के सरगना बब्बू समेत दो अन्य अलीशा और गुड़िया को धरदबोचा है। आपको बता दें कि हाल ही में इस गिरोह ने बरेली के रहने वाले अतुल मिश्रा को ब्लैकमेल कर रुपये वसूले थे। हनी ट्रैप के जाल में फंसने के बाद पीडि़त ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। जिसके बाद पुलिस टीमें अपराधियों की तलाश में जुटी थीं। सटीक सूचना पर पुलिस ने नकली दरोगा बनकर लोगों से ब्‍लैकमेलिंग करने वाले बरेली के मुस्लिम बहुल इलाके कटरा चांद खां निवासी बब्‍बू अंसारी, अलीशा और गुडि़या पर शिकंजा कस दिया। अलीशा कई पति बदल चुकी है। बब्‍बू उसका चौथा शौहर है। गिरोह के दो सदस्‍य शाहजहांपुर में सिंधौली का जाबिर उर्फ जुबैर और बदायूं का पंकज फरार हैं। जिनकी तलाश में पुलिस टीमें दबिशें दे रही हैं।


पुलिस की कार्यवाई 

आपको बता दें कि इन शातिर अपराधियों ने बरेली के रहने वाले एक अतुल मिश्रा को भी ठगा था। जिसके बाद पीड़ित ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थे जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में जांच करते हुए इस तीनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। बता दें कि इन अपराधियों के खिलाफ शाहजहांपुर, पीलीभीत और बरेली में गैंगस्टर समेत एक दर्जन से अधिक केस दर्ज चल रहे हैं। बरेली की थाना सुभाषनगर पुलिस ने हनीट्रैप के  जरिए लोगों से ब्‍लैकमेलिंग करने वाले एक अन्‍य गिरोह की सदस्‍य मधु को भी गिरफ्तार कर जेल भेजा है, जो युवतियों की मौसी बनकर सामने आती थी और पैसें ऐंठती थी। ब्‍लैकमेलिंग के चक्‍कर में बरेली के एक चिकित्‍सक की सदमें जान भी जा चुकी थी।


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार