सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

बाल बाल बच गई बरेली की वो धर्मनिरपेक्ष मॉर्डन लड़की जिसको तथाकथित लव था जिहादी अरबाज से

बरेली: लव जिहाद में फसाकर जिहादी अरबाज बेचना चाह रहा था नाबालिक को, हिंदू संगठनों के हंगामे के बाद बचाया गया

Shiv Kumar
  • Apr 21 2021 9:25PM
उत्तर प्रदेश में शासन और प्रशासन दोनों की कढ़ाई के बावजूद जिहादी सुधरने का नाम नहीं ले रहे हैं वह अपने जिहादी मंसूबों को पूरा करने के लिए हर हद तक जाने को तैयार है। उत्तर प्रदेश में लव जिहाद के खिलाफ कानून बनने के बावजूद जिहादी जेहाद फैलाने से बिल्कुल पीछे नहीं है। लव जिहाद के नए मामले का खुलासा हिंदू संगठनों के बवाल के बाद हुआ है।

दरगाह उत्तर प्रदेश में लव जिहाद का नया मामला बरेली से सामने आया है जहां दिल्ली की एक नाबालिग लड़की को बहला-फुसलाकर यूपी के बरेली लाया गया और उसका सौदा किया जा रहा था। जिसकी भनक हिंदू संगठनों को लगी। हिंदू संगठनों के बवाल के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पर जिहादी मौके का फायदा उठाकर घटनास्थल से भाग निकला।

दरअसल किशोरी दिल्ली के बदरपुर इलाके में अपने भाई के साथ रहती थी और वहीं उसकी मुलाकात जिहदी अरबाज से हुई। कुछ दिन पहले वह घर छोड़कर चली गई थी। उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट वहां के थाने में दर्ज है। पुलिस ने घटनास्थल से नाबालिक लड़की और आरोपी के माता पिता को बरामद किया है।

पुलिस के अनुसार मामला दिल्ली का है इसके चलते वे दिल्ली पुलिस के आने पर लड़की को उन्हें सौंप देंगे। साथ ही बजरंग दल के सह संयोजक नीरज चौरसिया ने कहा कि किशोरी हिंदू है।  आरोपी उसे 50 हजार रुपये में बेचना चाह रहे थे, इसी सूचना पर हम लोगों ने उसे पकड़कर पुलिस को सौंपा है।

उत्तर प्रदेश पुलिस की इतनी कढ़ाई के बावजूद जिहादी सुधरने का नाम नहीं ले रहे हैं दिल्ली से भगा कर लड़की को लेकर भी आए तो उत्तर प्रदेश में जहां यूपी पुलिस ऐसे जिहादियों का इलाज बेहद नियम-कानून के साथ करती हैं। उम्मीद है कि इन जिहादियों का भी इलाज यूपी पुलिस इस तरह से करेगी कि इनको जेहाद फैलाने के लिए उत्तर प्रदेश तो कम से कम नहीं पसंद आएगा।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

1 Comments

जय श्री राम

  • Guest
  • Apr 22 2021 12:15:02:630PM

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार