सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

यति नरसिंहानंद जी को चैलेंज करते - करते मोदी और योगी का सिर कलम करने का एलान कर गया बरेली का सलमान

बरेली: महंत यति नरसिंहानंद सरस्वती मामले में अब पीएम मोदी और मुख्यमंत्री योगी के सिर कलम करने की धमकी

Shiv Kumar
  • Apr 20 2021 12:00PM
महंत यति नरसिंहानंद सरस्वती को लेकर कट्टरपंथी लगातार जहर उगल रहे हैं। महंत को जान से मारने की धमकी से लेकर उनके खिलाफ प्रदर्शन करने वाले कट्टरपंथी जिहादी अब देश के प्रधानमंत्री और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व हिंदू युवा वाहिनी के अध्यक्ष को भी जान से मारने की धमकी दे रहे हैं जिसको लेकर एक वीडियो वायरल हुआ है।


दरअसल गाजियाबाद के डासना देवी मंदिर के महंत यति नरसिंहानंद सरस्वती के खिलाफ जहर उगलने का नया मामला बरेली से सामने आया है।जहाँ सलमान (Salman) नाम के जिहादी ने वीडियो जारी कर महंत का साथ देने वालों को देख लेने की धमकी दी है। इतना ही नहीं, प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री व हिंदू युवा वाहिनी के नेता को सिर कलम करने की धमकी दी गई है।


बता दें कि आरोपी सलमान ने यहां तक कहा कि हमारे इस्लाम के खिलाफ कोई बात आएगी तो हम किसी को नहीं छोड़ेंगे, चाहे वह कोई भी हो। सलमान ने धमकी देते हुए कहा कि जहां तक यह वीडियो पहुंचाना है, पहुंचा दो, हम डरने वाले नहीं है। इस्लाम पर बात आएगी तो सिर कटा लेंगे लेकिन, झुकेंगे नहीं।


इस मामले को लेकर माधोबाड़ी निवासी हिंदू युवा वाहिनी के महानगर उपाध्यक्ष प्रदीप चौधरी की तहरीर पर बारादरी पुलिस ने आरोपी सलमान (Salman) के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। 


बता दें कि जिहादी सलमान आए दिन ऐसी वीडियो फेसबुक पर डालता रहता था जिसे हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने बड़ी अनहोनी की आशंका जताते हुए मामला दर्ज कराया है।पुलिस ने जिहादी पर आईटी एक्ट का मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी की तलाश की जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

बता दें कि महंत के खिलाफ पिछले कुछ समय में देशभर के जिहादियों ने जमकर कट्टरता दिखाइए महंत के खिलाफ प्रदर्शन से लेकर उनके सर कलम करने तक की धमकी दी गई अब जिहादियों का दुस्साहस इतना बढ़ गया है कि वह प्रधानमंत्री मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री तक को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

3 Comments

मुस्लिम आंतक फैला रहें हैं

  • Guest
  • Apr 22 2021 7:19:29:050AM

ऐसे जिहादियों को छोड़ा नहीं जाना चाहिए

  • Guest
  • Apr 20 2021 9:10:38:650PM

F.i.r. करानाही इनका वास्तविक समाधान है और फास्ट ट्रैक कोर्ट में इनको 90 दिन के अंदर सजा दे कर के जेल में डाल देना चाहिए

  • Guest
  • Apr 20 2021 4:07:32:317PM

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार