सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Bangalore Blast Case : रामेश्वरम कैफे ब्लास्ट मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को हिरासत में लिया, क्राइम ब्रांच कर रही है जांच

रामेश्वरम कैफे ब्लास्ट मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है। दरअसल पुलिस ने कैफे ब्लास्ट में 4 आरोपियों को हिरासत में लिया है।

Priyanshi Nigam
  • Mar 2 2024 6:18PM
रामेश्वरम कैफे ब्लास्ट मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है। दरअसल पुलिस ने  कैफे ब्लास्ट में 4 आरोपियों को हिरासत में लिया है। हालांकी फॉरेंसिक टीम और क्राइम ब्रांच  इस मामले पर जांच कर रही हैं और कुछ सबूत भी हाथ लगे हैं। बताया जा रहा है की इस मामले को लेकर राज्य सरकार और पुलिस एक्शन में हैं। टीम ने धारावाड़, हुबली और बंगलूरू में पूछताछ करके इन चार आरोपियों को पकड़ा है।  

बता दें, कि 1 मार्च 2024 को कर्नाटक के बेंगलुरु में रामेश्वरम कैफे में बम ब्लास्ट हो गया था। जिससे घटनास्थल पर हड़कंप मच गया था। इस धमाके मे 10 लोगों के घायल होने की खबर सामने आयी है. बताया जा रहा है की अस्पताल में घायलों का इलाज जारी है.

 राज्य के गृह मंत्री जी परमेश्वर ने बताया कि पुलिस घटना की गहराई से जांच कर रही है। कुछ अहम जानकारी मिली है कि घटना के समय उस रूट से 26 नंबर की बस गुजरी थी। ऐसी आशंका है कि संदिग्ध आरोपी उसी बस से उतरा था। इसलिए बेंगलुरु मेट्रोपोलिटन ट्रांसपोर्ट कॉरपोरेशन की 26 नंबर की बसों में लगे CCTV फुटेज की जांच की जा रही है। 

उन्होंने आगे कहा की इस धमाके के पीछे किसी संगठन का हाथ है या नहीं। बेंगलुरु के रामेश्वरम कैफे में हुए धमाके को लेकर कई चर्चाएं चल रही हैं। उन्हीं में एक चर्चा है कि शायद किसी ने जलन के चलते इस धमाके को अंजाम दिया है क्योंकि वह कैफे की सफलता को पचा नहीं पा रहा था।'

इस बीच, पूरे राज्य में, खासकर केम्पेगौड़ा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। बंगलूरू पुलिस ने शुक्रवार को हुए विस्फोट के मामले में गैरकानूनी गतिविधियां (रोकथाम) अधिनियम (यूएपीए) और विस्फोटक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार