सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

मासूम की लाश देखकर रो पड़ी थी मानवता भी.. मानवता के वो हत्यारे मुबारक और उसके साथी थे

शोषण व उत्पीड़न के बाद मासूम की गला दबाकर हत्या, आरोपी मुबारक और साथी गिरफ्तार

Shiv Kumar
  • Feb 27 2021 6:06PM

उत्तर प्रदेश के बलरामपुर से नौ वर्षीय मासूम की गला दबाकर हत्या की दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। आरोपी ने मासूम को पहले किडनेप किया और फिर शोषण किया, उत्पीड़न किया और फिर गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या के बाद शव को बोरे में भरकर फैंक दिया। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल मामला बलरामपुर के महराजगंज तराई थाना क्षेत्र के एक गांव का है। जहां 24 फरवरी को नौ साल का एक मासूम गांव के बगल दुंदरा मेला देखने गया था। और फिर वापस घर नहीं लौटा। पुलिस को गुमशुदगी की रिपार्ट दर्ज कराई गई, पर फिर भी बच्चे का कोई पता नहीं चला। 25 फरवरी की सुबह ग्रामीणों ने बोरे में बंधा उसका शव पोखरे में रखा देखा।

अपर पुलिस अधीक्षक अरविद कुमार मिश्र ने बताया कि प्रभारी निरीक्षक महराजगंज तराई परमानंद तिवारी गुमशुदगी दर्ज कर विवेचना कर रहे थे। इस दौरान मुबारक और उसके साथी का नाम प्रकाश में आया। पुलिस ने उन दोनों को गिरफ्तार कर लिया। 

गिरफ्तारी के बाद जब जयनगरा निवासी मुबारक उर्फ अरमान उसके साथ से कड़ाई से पूछताछ की गई तो उन्होंने हत्या की बात कबूल ली। आरोपितों ने बताया कि दोनों मासूम का शोषण व उत्पीड़न करते थे। मेला देखने के बाद उसे गन्ने के खेत में ले गए। शोषण के बाद वहां गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। शव को बोरे में भरकर उसी रात गांव के पोखरे में फेंक दिया।

पुलिस ने दोनो को गिरफ्तार कर कर जेल भेज दिया है। पर यह भयानक कृत लोगों में डर पैदा करने वला है। अब जिहादियों के आगे बच्चें भी सुरक्षित नहीं है। अब इनसे अपने मसूमो की सुरक्षा के लिए खास ध्यान रखना होगा।

 

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार