सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

40 साल का मोहम्मद इंतजार निकाह कर रहा था नाबालिग हिंदू बालिका से.. पकिस्तान में नहीं बल्कि भारत की राजधानी दिल्ली में ...

दिल्ली में दिल्ली पुलिस का काम बजरंग दल ने किया, हिंदू नाबालिग की 40 साल के जिहादी के साथ शादी होने से रोका

Shiv Kumar
  • Mar 6 2021 11:58AM
दिल्ली में सामूहिक विवाह के नाम पर हिंदू नबालिग के साथ अत्याचार का बड़ा मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार दिल्ली के अमन विहार में सामूहिक शादी के नाम पर नाबालिक हिंदू लड़की की एक 39 साल के जिहादी के साथ शादी कराने की तैयारी की जा रही थी। जिसे मौके पर पहंचकर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने रुकवा दिया है।

दरअसल दिल्ली के अमन विहार में सामूहिक विवाह की तैयारी बडी धूम धाम से डीजे गाने के साथ चल रही थी। इसा विवाह की खास बात यह थी कि इसमें  17 साल की नाबालिग हिन्दू लड़की नंदिनी का धर्म त्याग करवा कर मुसलमान बना कर 40 साल के बुड्ढे से निकाह कराया जा रहा था। जिसकी भनक बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को लगी, और उन्होंने निकाह को रुकवा दिया। 

बजरंग दल के कार्यकर्ताओं के अनुसार निकाह करने वाले जिहादी को नाम मोहम्मद इंतजार है जिसकी तिथि 1981 के लगभग है। और वो 17 साल की नाबालिग के साथ निकाह करने जा रहा था। मौके पर बजरंग दल के कार्यताओं के पहुचने भारी बबाल शुरू हो गया।

बता दें कि इस सामूहिक विवाह के नाम पर चल रहे अत्याचार में बाकायदा DJ और डांस पार्टी का आयोजन किया जा रहा था। जिस समय बजरंग दल के कार्यकर्ता पहुंचे तो हंगामा शुरु हो गया। वहा उपस्थित महिला ने उन पर भाजपा होने का अरोप लगाया और साथ ही खुद को कॉंग्रेस का बताकर धमकी देने लगी। बता दें कि बहस बढती गई और मार पीट तक की नौबत आई पर बजरंग दल के युवा पीछे नही हटे। और पुलिस  को बुला लिया। 

फिलहाल शादी को रोक दिया गया है मौके पर पुलिस पहुंच गई है। जो आगे की कार्रवाई करेगी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

3 Comments

Thnks

  • Guest
  • Mar 7 2021 6:25:08:730AM

Thanks to Bajrang Dal.Jai Hind.

  • Guest
  • Mar 7 2021 12:01:09:233AM

Thanks to Bajrang Dal.Jai Hind.

  • Guest
  • Mar 7 2021 12:01:08:970AM

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार