सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

बहलोलपुर झुग्गी होगा रौशन, विद्यालय के भी करवाए जाएंगे निर्माण

आपको बता दें इतने ज्यादा लोगों की आबादी वाला बहलोलपुर झुग्गी अपने बेहाली से परेशान है। दिल्ली सरकार जो तमाम वादों के पूल बांधती है उसके बावजूद वहां की हालत बहुत दयनीय है। इन समस्या को देखते हुए अपना पूर्वांचल परिवार जो एक सामाजिक संगठन है वो एक मुहीम चला रहा है जिसे उनकी समस्या दूर हो सके।

Prem Kashyap Mishra
  • Sep 6 2021 7:49PM

जंगपुरा के अंतर्गत आने वाला बहलोलपुर झुग्गी झोपडी करीब 2000 लोग वहां रहते है। लेकिन न वहां बिजली की समुचित व्यवस्था है न पानी की , छात्रों के पढ़ने के लिए न ही विद्यालय है।  इसको लेकर कुछ दिन पहले अपना पूर्वांचल परिवार के राष्ट्रीय महासचिव चंद्रकेतु मिश्रा द्वारा बिजली मुहैया कराया गया था जिसके बाद वहां के लोगों की मांग थी की स्ट्रीट लाइट और विद्यालय का निर्माण किया जाए। 

इसको लेकर एक मीटिंग वहां के लोगों के द्वारा रखी गई और वहां के लोगों की जो समस्या थी उसको लेकर विचार विमर्श हुआ। चंद्रकेतु मिश्रा का कहना था की सरकार के सामने इन तमाम मुद्दों को रखा जाएगा और 15 दिनों के अंदर स्ट्रीट लाइट और आंगनबाड़ी के तरह एक स्कूल का निर्माण कराया जाएगा।  

आपको बता दें इतने ज्यादा लोगों की आबादी वाला बहलोलपुर झुग्गी अपने बेहाली से परेशान है। दिल्ली सरकार जो तमाम वादों के पूल बांधती है उसके बावजूद वहां की हालत बहुत दयनीय है।  इन समस्या को देखते हुए अपना पूर्वांचल परिवार जो एक सामाजिक संगठन है वो एक मुहीम चला रहा है जिससे उनकी समस्या दूर हो सके। 20 सालों से लोग इन परेशानी में जी रहे है अब उनकी आशा जगी है की वहां की समस्या दूर हो जाए। 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार