सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

5 साल की बच्ची का बलात्कारी निकला गुफरान... बीच मे है एक दरगाह का नाम

बदायूं: ‘बड़े सरकार की दरगाह’ में 5 साल की दलित बच्ची को गुफरान ने बनया अपना हवस का शिकार, फिर गला घोंटकर कर दी हत्या

Shiv Kumar
  • Apr 13 2021 6:36PM
जिहादियों द्वारा अपनी हवस को मिटाने के लिए समुदाय विशेष के धर्म स्थलों का सहारा लिया जा रहा है। इसका ताजा मामला बदायूं से सामने आया है जहां जिहादी ने पांच साल की मांसूम को दरगाह में न केवल अपनी हवस का शिकार बनाया, अपितु उसका गला घोंटकर हत्या कर दी। जिसके बाद भागने के प्रयास में गांव वालों ने पकड़ लिया।  

दरअसल दरिंदगी का मामला उत्तर प्रदेश के बदायूं का है जहां खेत में गेंहू काटने जा रही 5 साल की मासूम को दरिंदे ने अपना शिकार बना लिया। पीड़ित परिजनों ने बताया कि बच्ची के माता-पिता पास के ही खेत में गेहूं काट रहे थे और बच्ची खेत में बालियाँ बिन रही थी। तभी गुफरान वहां पहुंचा और उसने बच्ची को दबोच लिया। इसके बाद आरोपी ने उसके साथ रेप किया, फिर उसकी हत्या कर दी।

जानकारी के अनुसार आरोपी उत्तराखंड के ऊधमसिंह नगर स्थित सुल्तानपट्टी का रहने वाला है और वो स्थानीय बड़े सरकार की दरगाह पर आया हुआ था। वहीं गरीब पारिवार की मासूम बच्ची खेत में गेहूं की बाली बिनने गई थी, इसी दौरान उसे दबौच लिया। मामले की सूचना के बाद भारी संख्या में पुलिस फोर्स वहां पहुंची और पुलिस के आला अधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद आक्रोशित लोगों के चंगुल से छुड़ा कर आरोपी गुफरान को गिरफ्तार किया जा सका।

बता दें कि इस मामले में पुलिस ने रेप एवं हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पर इस घटना से साफ हो गया है कि कुछ समय से समुदाय विशेष के आतंकी और आरोपी दोनों अपने ही पवित्र स्थलों का इस्तेमाल ऐसे कुकर्म मे कर रहे हैं।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार