सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री जी ने टीके का शुभारंभ किया।

पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री अनिल राजभर जी कोवि़ड-19 से बचाव के लिए लगने वाले टीके के प्रति लोगों को जागरूक भी किया और अपील भी की ज्यादा से ज्यादा लोग टिका लगवाए।

Shailendra Kumar Rai
  • May 17 2021 10:56PM
उत्तर प्रदेश पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री श्री अनिल राजभर जी ने आज आजमगढ़ जिले के सठीयाव में स्थित उच्चीकृत प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र पर 18 से 44 वर्ष के लोगो के लिए कोवि़ड-19 टिकाकरण अभियान का शुभारंभ फीता काट कर किया। मंत्री जी ने कहा कि युवाओं में वैक्सीनेशन के प्रति गजब का उत्साह देखने को मिला। मण्डल के तीनो जिलों आजमगढ़,मऊ और बलिया में युवाओं के लिए कोवि़ड-19 वैक्सीनेशन कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया। उन्होंने ने युवाओं से बड़ी संख्या में भाग लेकर टिकाकरण कराने का आग्रह किया। माननीय मंत्री जी ने कहा कि प्रदेश सरकार कोवि़ड-19 की तीसरी लहर से बचाव एवं सुरक्षा के उपाय पर गंभीरता से विचार विमर्श कर रही हैं। प्रदेश सरकार इससे निपटने के लिए सभी आवश्यक व्यवस्थाओं की उपलब्धता सनिश्चित की जा रही है। प्रदेश में बच्चों एवं गर्भवती महिलाओं के लिए 2200 एंबुलेंस आरक्षित की गई है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार