सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

#सुरेश चव्हाणके आगे बढ़ो को मिला बाबा बागेश्वर सरकार का साथ...रायपुर में बोले-'हम पूर्ण रुप से हैं सुदर्शन न्यूज़ के साथ'

हिंदुत्व के प्रहरी के रूप में काम करने वाले सुदर्शन न्यूज़ और उनकी पूरी टीम को धन्यवाद ज्ञापित किया।

योगेश मिश्रा, छत्तीसगढ़ ब्यूरो प्रमुख
  • Jan 18 2023 6:40PM
 
 
छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में बागेश्वर धाम सरकार के पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री ने प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने धर्मांतरण, बॉलीवुड की गंदगी समेत अनेक मामलों पर अपने अंदाज में जवाब दिया। 
 
 
इस दौरान पत्रकारों से बातचीत करने जैसे ही पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री प्रेस कॉन्फ्रेंस में पहुंचे। उन्होंने देश के इकलौते हिंदुत्व के प्रहरी के रूप में काम करने वाले सुदर्शन न्यूज़ और उनकी पूरी टीम को धन्यवाद ज्ञापित किया। शुरुआत में ही पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा कि सुदर्शन न्यूज़ जिस तरह से अपने काम कर रहा है, वह ऐतिहासिक है। ऐसे में उन्होंने सुदर्शन की पूरी टीम और हमारे प्रधान संपादक सुरेश चव्हाणके जी का धन्यवाद ज्ञापित किया और कहा कि सच के साथ चलते रहने में और धर्म की रक्षा में चलते रहने में साजिशें आती रहती हैं, लेकिन हमको से डरना नहीं है, बल्कि चलते रहना है, धर्म का अपमान करने वाले सबको मुंह की खानी अवश्य मिलेगी।
 
 
 
 
नागपुर में मिली चुनौती को लेकर कहा
रायपुर में जब पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जी से नागपुर में तथाकथित मामले को लेकर सवाल पूछा गया। तब उन्होंने नागपुर में दिए चुनौती को स्वीकार करते हुए कहा कि मैं चुनौती स्वीकार करता हूं, रायपुर में चुनौती स्वीकार करता हूं, चुनौती देने वाले यहां रायपुर आएं, टिकट का खर्च मैं दूंगा, जैसे को तैसा जवाब देता हूं। 
 
 
 
इसके साथ ही धर्मांतरण, बॉलीवुड समेत अनेक मामलों में पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा कि ये सनातन धर्म को टारगेट करने की सोची समझी साजिश है।
 
 
 
उन्होंने कहा कि क्या हनुमान जी की पूजा करना उनका प्रचार करना गलत है? उन्होंने कहा कि हम धर्म का कार्य कर रहे हैं तो हमारे खिलाफ साजिश करने वाले सामने आएंगे, वे सामने आ रहे हैं, आगे भी आएंगे।
 
 
 
बॉलीवुड फिल्मों में हिंदुत्व का अपमान मामले को लेकर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा कि यह सोची समझी साजिश के तहत किया जा रहा है। ऐसे में अब पूरे देश में हिंदू जाग रहा है और ऐसे लोगों को मुंहतोड़ जवाब देना जानता है।
 
 
 
इसके साथ ही जब उनसे पूछा गया कि वो कौन सी पार्टी के हैं? इस पर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा कि हम बजरंग बली की पार्टी के हैं। विराट कोहली के शतक मारने पर कहा कि अगर साधू के पास जाओगे, तो शतक ही शतक लगेगा, जो भी चरणों में जाएगा, उसे सुख और सफलता ही मिलेगी।
 
 
 
 
 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार