सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Loksabha Election 2024: हॉट सीट बनी UP की नगीना लोकसभा! चद्रशेखर आज़ाद पर भड़क गईं मायावती, कहा- कर रहे हैं वोटों की सेंधमारी

पूर्व सीएम मायावती ने कहा कि बसपा को छोटे दल हराने की साजिश कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि विरोधी पार्टी व बिकाऊ किस्म के लोग उम्मीदवार को हराने में जुटे है. छोटे दल दलित वोटो की सेंधमारी कर रहे हैं.

Geeta
  • Apr 17 2024 12:24AM
उत्तर प्रदेश की पूर्व सीएम मायावती ने नगीना लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से आजाद समाज पार्टी के नेता चंद्रशेखर पर निशाना साधा है. बिजनौर लोकसभा संसदीय क्षेत्र नुमाइश मैदान में मायावती की चुनावी जनसभा हुई. इस दौरान बसपा सुप्रीमो मायावती ने मंच से चद्रशेखर आज़ाद पर बिना नाम लिए हमला बोला. 

 

पूर्व सीएम मायावती ने कहा कि बसपा को छोटे दल हराने की साजिश कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि विरोधी पार्टी व बिकाऊ किस्म के लोग उम्मीदवार को हराने में जुटे है. छोटे दल दलित वोटो की सेंधमारी कर रहे हैं. 

 

बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि, छोटे दल का मक़सद चुनाव जीतना नही बल्कि दूसरी जाति को फायदा पहुँचाना है. बता दें चंद्रशेखर, आजाद समाज पार्टी के टिकट पर नगीना लोकसभा सीट से उम्मीदवार है. यहां ये भी बता दें कि बीते दिनों केंद्र ने उन्हें वाई श्रेणी की सुरक्षा भी दी थी. जिसको लेकर ही बसपा सुप्रीमो मायावती ने चन्द्रशेखर पर जमकर हमला बोला.

 

वहीं इससे पहले बसपा सुप्रीमो के भतीजे आकाश आनंद ने चंद्रशेखर पर निशाना साधते हुए कहा था कि 'अगर कोई दो सीटों के लिए जाकर आंसू टपकाएगा या कंप्रोमाइज होने का काम करेगा तो वह कैसे बहुजन की आवाज उठाएगा? 

 

आकाश आनंद ने चंद्रशेखर पर हमला बोलते हुए कहा था कि हम जो देख पा रहे हैं उस हिसाब से वह समाज के लिए काम नहीं कर रहे हैं. वो कंप्रोमाइज कर रहे हैं. बता दें कि लोकसभा चुनाव को लेकर सभी दलों ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है. अब देखना ये है कि इस लोकसभा चुनाव में सत्ता की गद्दी पर एक बार फिर से पीएम नरेंद्र मोदी बनेंगे या इंडिया गठबंधन का कोई चेहरा इस गद्दी पर जीत हासिल करेगा. 

 

देश में जिस हिसाब से मोदी जी की लहर देखने को मिल रही है उस हिसाब से देखा जाए तो पीएम मोदी ही अगले प्रधान मंत्री बनेंगे. 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार