सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

हादसे में लूटी बीएसएफ जवान खुशियां पत्नी-बच्चे की मौत

नोएडा एक्सप्रेस-वे पर रविवार को सड़क हादसे में सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) का एक जवान घायल हो गया, जबकि हादसे में उसकी पत्नी और बच्चे की मौत हो गई।

Anchal Yadav
  • Jul 11 2021 10:54PM

नोएडा एक्सप्रेस-वे पर रविवार को सड़क हादसे में सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) का एक जवान घायल हो गया, जबकि हादसे में उसकी पत्नी और बच्चे की मौत हो गई। एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी।

थाना एक्सप्रेस-वे के प्रभारी यतेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि रबूपुरा क्षेत्र के गांव फलैदा के रहने वाले भगत सिंह (28) अपनी पत्नी पूजा (24) तथा दो वर्षीय बच्चे रितेश के साथ बाइक से नोएडा एक्सप्रेस-वे के रास्ते दिल्ली जा रहे थे। सेक्टर 168 के पास एक अज्ञात गाड़ी ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। उन्होंने बताया कि घटना में पूजा की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उनके बेटे रितेश तथा भगत सिंह को नोएडा के जेपी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने रितेश को मृत घोषित कर दिया।

थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार