सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

स्वस्थ इंडिया अभियान के अंतर्गत डिटॉल हाईजीन ओलम्पियाड 2.0 प्रतियोगिता के विजेताओं को मुख्य विकास अधिकारी निधि बंसल व बेसिक शिक्षा अधिकारी अखिलेश प्रताप सिंह सीतापुर के द्वारा सम्मानित किया गया ।

स्वस्थ इंडिया अभियान के अंतर्गत डिटॉल हाईजीन ओलम्पियाड 2.0 प्रतियोगिता के विजेताओं को मुख्य विकास अधिकारी निधि बंसल व बेसिक शिक्षा अधिकारी अखिलेश प्रताप सिंह सीतापुर के द्वारा सम्मानित किया गया ।

दीपक
  • Feb 15 2024 10:49PM
जनपद सीतापुर के विकास भवन सभागार में रेकिट व प्लान इंडिया के संयुक्त तत्वाधान में संचालित डिटॉल बनेगा स्वस्थ इंडिया अभियान के अंतर्गत डिटॉल हाईजीन ओलम्पियाड 2.0 प्रतियोगिता के विजेताओं को मुख्य विकास अधिकारी निधि बंसल व बेसिक शिक्षा अधिकारी अखिलेश प्रताप सिंह सीतापुर के द्वारा सम्मानित किया गया । विजेताओं में प्रा०वि० बड़ोरा विकास खण्ड एलिया की कक्षा 4 की छात्रा अनन्या, कंम्पोजिट वि० सुपौली विकास खण्ड बेहटा के कक्षा 8 के छात्र अभय गुप्ता, कंम्पोजिट वि० चिल्मा विकास खण्ड परसेण्डी की कक्षा 6 की छात्रा दामिनी को सम्मानित किया गया। साथ ही सम्बंधित विद्यालयों के शिक्षकों को भी सम्मानित किया गया। मुख्य विकास अधिकारी ने कार्यक्रम की सराहना करते हुए शिक्षकों को विद्यालयों में स्वास्थ्य व स्वछता को बनाये रखने के महत्त्व को समझाते हुए बच्चों के दैनिक जीवन में इसकी अनिवार्यता पर बल दिया। बेसिक शिक्षा अधिकारी सीतापुर ने बच्चों की उपस्थिति में वृद्धि को लेकर इस कार्यक्रम के महत्व पर शिक्षकों के साथ चर्चा की। प्लान इण्डिया के जिला प्रमुख रंजीत सिंह के द्वारा बताया गया कि डिटॉल बनेगा स्वस्थ इंडिया कार्यक्रम जनपद सीतापुर के 200 विद्यालयों में चलाया जा रहा है, जिसके अंतर्गत डिटॉल हाईजीन ओलम्पियाड 2.0 प्रतियोगिता का आयोजन राष्ट्रीय स्तर पर किया गया था, जिसमें उत्तम प्रदर्शन करने वाले छात्रों को आज सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में 53 विद्यालयों के शिक्षकों द्वारा प्रतिभाग किया गया, जिन्हें डिटॉल नो टच, डिटॉल साबुन व पुस्तकों का वितरण किया गया। इस अवसर पर प्लान इण्डिया के विद्यालय समन्वयक कुलदीप शुक्ला जी भी उपस्थित रहे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार