सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

BREAKING : कोरोना से छत्तीसगढ़ में तीसरी मौत, AIIMS में ईलाज कराती युवती ने तोड़ा दम, प्रदेश में तेजी से पैर पसार रहा है कोरोना

आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ में कोरोना से यह अधिकारिक तौर पर तीसरी मौत है।

योगेश मिश्रा
  • Jun 6 2020 11:52AM

छत्तीसगढ़ में कोरोना से तीसरी मौत हो गई है, जिसकी पुष्टि एम्स प्रबंधन ने की है। युवती ने रायपुर के एम्स में आखिरी सांस ली।

मिली जानकारी के अनुसार, 19 वर्षीय युवती को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद 1 जून को रायपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इसके बाद उसे एम्स अस्पताल में शिफ्ट किया गया था। लेकिन तमाम कोशिशों के बावजूद डॉक्टर्स उसे बचा न सके।युवती ने शुक्रवार की रात 9.45 बजे दम तोड़ दिया।

मिली जानकारी के मुताबिक युवती जगदलपुर की रहने वाली थी और वह ब्लड कैंसर से भी पीड़ित थी। जगदलपुर में तबियत खराब होने के बाद वह अपना इलाज रायपुर के एक निजी अस्पताल में करा रही थीं।
1 जून को कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद उसे एम्स में भर्ती किया गया था। एम्स में वो पिछले कुछ दिनों से वेंटिलेटर पर थीं। आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ में कोरोना से यह अधिकारिक तौर पर तीसरी मौत है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार