सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

BREAKING : 'आमलोगों से दुर्व्यवहार करने वाले पुलिसकर्मी तत्काल सस्पेंड होंगे, फिर FIR दर्ज़ होगी', छत्तीसगढ़ DGP की खरी-खरी

छत्तीसगढ़ के DGP डीएम अवस्थी ने आदेश जारी किया है।

योगेश मिश्रा
  • Jun 9 2020 10:45PM

छत्तीसगढ़ के DGP डीएम अवस्थी ने आदेश जारी किया है। आदेश में उन्होंने लिखा है कि प्रदेश में पुलिस अधिकारी, कर्मचारी किसी भी आम जन से दुर्व्यवहार किया, तो उसे तुरंत निलंबित कर अपराधिक प्रकरण दर्ज कर कार्यवाही की जाएगी।

आपको बता दें लट्ठमार उरला TI नितिन उपाध्याय की करतूत के बाद छत्तीसगढ़ की पूरे देश भर में किरकिरी हुई है। खुलेआम सड़क पर जिस तरह के थानेदार ने महिलाओं-बच्चों और आमलोगों पर लाठियां बरसायी, उसने ना सिर्फ पुलिस की बदनामी करायी बल्कि खुद मुख्यमंत्री को भी आकर इस मामले पर बयान देना पड़ा।

अब इस मामले में डीजीपी डी.एम.अवस्थी का कड़ा रूख सामने आया है। डीजीपी डीएम अवस्थी ने सभी आईजी और एसपी को निर्देश दिया है कि वो पुलिस अधिकारी व कर्मचारी को कड़े कंट्रोल में रखे।डीजीपी ने कहा है कि अगर कोई भी पुलिसकर्मी व अधिकारी किसी आमजन से दुर्व्यवहार करता है या मारपीट करता है तो उसे ना सिर्फ तत्काल सस्पेंड किया जायेगा, बल्कि FIR दर्ज किया जायेगा।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार