सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

BREAKING : छत्तीसगढ़ में 139 नए कोरोना संक्रमितों की हुई पहचान, एक ही जिले से 39 मरीज आए सामने, देखिए मेडिकल बुलेटिन

छत्तीसगढ़ में कोरोना का संकट लगातार बढ़ता जा रहा है। छत्तीसगढ़ में लगातार भारी मात्रा में कोरोना के मरीज सामने आ रहे हैं। वहीं आज राज्य में 139 नए कोरोना संक्रमितों की पुष्टि हुई है।

योगेश मिश्रा, छत्तीसगढ़
  • Jun 22 2020 12:01AM
छत्तीसगढ़ में कोरोना का संकट लगातार बढ़ता जा रहा है। छत्तीसगढ़ में लगातार भारी मात्रा में कोरोना के मरीज सामने आ रहे हैं। वहीं आज राज्य में 139 नए कोरोना संक्रमितों की पुष्टि हुई है।

इसके साथ प्रदेश में एक्टिव मरीजों की संख्या 841 हो गई है। आज प्रदेश में कुल 139 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं और 6 मरीजों को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज किया गया है।

आज मिले मरीजों में कोरबा- 39, जांजगीर चाम्पा से 21, रायपुर- 17, बलौदाबाजार- 17, जशपुर से 16, राजनांदगांव- 14, गरियाबंद- 4, रायगढ़ बेमेतरा कांकेर 2-2, दुर्ग- 3 और सरगुजा बलरामपुर 1-1 संक्रमित शामिल हैं।

गृहमंत्री ने बैठक ली
गृहमंत्री अमित शाह की अध्यक्षता में हुई बैठक में दिल्ली में कोरोना कंटेनमेंट रणनीति पर डॉ. पॉल समिती ने रिपोर्ट प्रस्तुत की। रिपोर्ट के अनुसार कंटेनमेंट जोन का नए सिरे से परिसीमन हो, इनकी सीमा पर और इनके अंदर की गतिविधियों पर सख्ती से निगरानी और नियंत्रण रखा जाए।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार