सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

अपने पाले नागों से फिर डसा गया आतंक का अड्डा पाकिस्तान... एक और धमाके से हिल गई ना - पाक नींव

पाकिस्तान में बड़ा बम धमाका, सात की मौत 70 से ज्यदा घायल

Sudarshan News
  • Oct 27 2020 12:21PM
पाकिस्तान में बम धमाके रुकने के नाम नहीं ले रहें हैं अभी हाल ही में पाकिस्तान के कराची के गुलशन-ए-इकबाल में मसकन चौरंगी में दो मंजिला इमारत में बड़ा विस्फोट हुआ था, इस धमाके में 3 की मौत जबकि 15 से अधिक लोग घायल हो गये थे अब एक बार फिर से बड़े धमाके की खबर आ रही है।

दरअसल पाकिस्तान में एक बार फिर से बड़ा बम ब्लास्ट हुआ है. ये बम ब्लास्ट पेशावर के एक मदरसे में हुआ है. इस धमाके में सात लोगों की मौत हो गई है और बच्चों समेत 70 लोग घायल हो गए हैं. वहीं, कई घायल लोगों की हालत गंभीर है.

इस धमाके में मरने वालों में बच्चे और टीचर्स शामिल हैं चश्मदीदों के मुताबिक, जब बम धमाका हुआ उस वक्त मदरसे में कक्षाएं चल रही थीं. मरने वाले लोगों में टीचर्स और बच्चे शामिल हैं कुछ खबरों में ये भी बताया जा रहा है कि इस धमाके में करीब 19 बच्चे घायल हुए हैं. खैबर पख्तूनख्वा की पुलिस ने जानकारी दी है कि शुरूआती जांच से पता चलता है कि एक बैग में टाइम बम लगाकर इस साजिश को अंजाम दिया गया.

खैबर पख्तूनख्वा के पुलिस प्रमुख सनाउल्लाह अब्बासी और अस्पताल के अधिकारियों के हवाले से जानकारी दी है। खैबर पख्तूनख्वा की पुलिस ने बताया कि प्राथमिक जांच से पता चलता है कि एक बैग में टाइम बम लगाकर इस साजिश को अंजाम दिया गया है। पर अभी शुरुआती जांच है ,जैसे जैसे जांच आगे बढेगी सब सामने आयेगा।

कहा जाता है न कि सापों को दूध पिलाओगे तो कभी न कभी वो आप को ही ड़सेगा , क्योंकि सांप की प्रव्रत्ति है ड़सना ,यही कुछ हाल है पाकिस्तान को जहां आतंकवाद को पहले पाला जाता है और वही आतंकवाद आज पाकिस्तान को ही डस रहा है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार