सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

BJYM बना रहा आंदोलन की रणनीति...चलेगा बैठकों का दौर, क्या होगी रणनीति? जानें

सरकार की सफलता केवल विज्ञापनों पोस्टरों और कांग्रेस नेताओं के झूठे भाषणों में देखने और सुनने मिलती हैं-अमित साहू

Yogesh Mishra
  • May 20 2022 7:54PM

 



भारतीय जनता युवा मोर्चा छत्तीसगढ़ की रणनीति अब लगातार बनती नजर आने वाली है।

भाजयुमो के प्रदेश मीडिया प्रभारी उमेश घोरमोड़े ने बताया कि भारतीय जनता युवा मोर्चा प्रदेशभर में बेरोजगारी को लेकर मोर्चा खोलने जा रहा है, जिसकी तैयारी को लेकर प्रदेश के सभी पांचों संभाग में बैठक होनी हैं। भाजयुमो की संभागीय  बैठक की शुरुआत 21 मई को बस्तर संभाग से होगी। भाजयुमो प्रदेश मीडिया प्रभारी उमेश घोरमोड़े ने बताया कि बस्तर संभाग के बाद 22 मई दुर्ग संभाग, 23 मई को रायपुर संभाग, 24 मई को बिलासपुर संभग और 25 मई को सरगुजा संभाग की बैठक होनी हैं।

भारतीय जनता जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू ने कहा सभी संभागो की बैठक आहूत की गई हैं, जिसमें आगामी कार्ययोजना और प्रदेश सरकार की विफलताओं विशेष रूप से युवाओं के साथ जो प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने जो धोखा किया हैं, युवाओं का भविष्य आज अधर में हैं उसे लेकर भाजयुमो पूरे प्रदेश में सड़क की लड़ाई लड़ने जा रहा हैं। जिसमें प्रदेश के युवाओं की भूमिका और सहभगिता महत्वपूर्ण होगी। भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू ने कहा कि युवाओं को रोजगार देने का विषय हो, नियमिति करने का विषय हो, भर्ती परीक्षाओं का विषय हो प्रदेश सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हो रही हैं। उन्होंने कहा कि सरकार की सफलता केवल विज्ञापनों पोस्टरों और कांग्रेस नेताओं के झूठे भाषणों में देखने और सुनने मिलती है। छत्तीसगढ़ के युवाओं के साथ लगातार अन्याय हो रहा हैं और भाजयुमो युवाओं के साथ हो रहे अन्याय के खिलाफ सड़क की लड़ाई लड़ने उतरेगा, जिसको लेकर बैठक आहूत की गई हैं।

संभाग की बैठकों में सभी जिलों के अध्यक्ष, महामंत्री,जिलों के प्रभारी, प्रदेश पदाधिकारी, मंडल अध्यक्षों सहित भाजपा के शीर्ष नेता प्रमुख पदाधिकारी मौजूद रहेंगे। सभी संभाग की बैठक में भाजयुमो के प्रदेश प्रभारी व भाजपा प्रवक्ता अनुराग सिंह देव, सह प्रभारी व भाजपा प्रदेश मंत्री ओपी चौधरी और भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू विशेष रूप से भाजयुमो की कार्ययोजना एवं भाजयुमो की रणनीति की जानकारी देंगे।


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार