सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

वर्चुअल रैली में BJYM ने गिनाई मोदी सरकार की उपलब्धियां, सबने कहा-'मोदी सरकार ने ट्रिपल तलाक पर कानून बनाकर मुस्लिम महिलाओं को न्याय दिया'

केन्द्र सरकार की उपलब्धियों को लेकर शनिवार को भाजपा कार्यालय एकात्म परिसर में वर्चुअल रैली का आयोजन किया गया

योगेश मिश्रा, छत्तीसगढ़
  • Jun 13 2020 8:18PM
भारतीय जनता युवा मोर्चा राजधानी रायपुर द्वारा केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार के एक वर्ष पूर्ण होने पर डिजिटल माध्यम से कार्यकर्ताओं से जुडने एवं केन्द्र सरकार की उपलब्धियों को लेकर शनिवार को भाजपा कार्यालय एकात्म परिसर में वर्चुअल रैली का आयोजन किया गया था। वर्चुअल रैली का शुभारंभ विधिवत रूप से दीप प्रज्जलित कर किया गया। 
वर्चुअल रैली को संबोधित करते हुए रायपुर लोकसभा क्षेत्र के सांसद सुनील सोनी ने कहा कि बीते एक वर्ष में हमने वह स्वप्न साकार होते देखा जो हम बचपन से नारा लगाया करते थे कि जहां हुए बलिदान मुखर्जी वो कश्मीर हमारा है, वो कश्मीर हमारा है वो सारे का सारा है। आज दृढ़ इच्छाशक्ति के चलते केन्द्र की नरेन्द्र मोदी की सरकार ने धारा 370 को हटाकर उस स्वप्न को साकार किया। ट्रिपल तलाक का कानून बनाकर मुस्लिम बहनों को न्याय देने का काम किया है। नागरिकता संशोधन कानून लाकर पीड़ित, शोषित, वंचितों को उनका अधिकार देने का काम किया। आज केन्द्र में भ्रष्टाचार मुक्त सरकार है। इससे पूर्व देश ने देखा है कि पूर्व की सरकारों पर किस प्रकार से हजारों करोड़ों के घोटालों के आरोप लगते रहे है आज मोदी जी के नेतृत्व में इमानदार और देश की सेवा करने वाली सरकार है। देश ने देखा है कि कैसे एक रुपए भेजा जाता था और जनता तक 15 पैसे ही पहुंचते थे। 
सांसद सुनील सोनी ने कहा कि दुनिया कहती थी कि भारत में अनुशासन नहीं है आज मोदी जी के नेतृत्व में देश की 130 करोड़ जनता ने दुनिया को बता दिया कि कैसे अनुशासित रहा जाता है। देशवासियों की एकजुटता से दुनिया भर में भारत को लेकर जो संदेश गया उससे भारत का लोहा दुनिया भर के देश मान रहे है। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में हम निश्चित ही इस महामारी पर विजय प्राप्त कर आत्मनिर्भर भारत बनने जा रहे है। 
पूर्व मंत्री व वरिष्ठ विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने अपने संबोधन में कहा कि कोरोना संकट के चलते आज हम सभी डिजिटल माध्यम से जुड़ रहे है। केन्द्र की सबका साथ-सबका विकास के मूल मंत्र के साथ सबका विश्वास जीतने वाली मोदी सरकार के एक वर्ष पूर्ण हुए हैं और ऐसे समय में बीते एक वर्ष में अनेक ऐतिहासिक उपलब्धियों को हमने हासिल किया है। केन्द्र की इन्हीं उपलब्धियों को जनता तक पहुंचाने आज हम वर्चुअल रैली के माध्यम से संवाद कर रहे है। उन्होंने कहा कि हम सभी जो इस पीढ़ी के लोग है गर्व से कह सकते है कि कश्मीर से धारा 370 और 35-ए हटने के हम साक्षी हैं। हम सभी नारा लगाते थे रामलला हम आएंगे मंदिर वहीं बनाएंगे ऐसे निर्णय का हम सभी को वर्षों से इंतजार था आज सभी अड़चने और बाधाएं दूर हुई है। आने वाले समय में प्रभु श्री राम जी का मंदिर हम सभी देखेंगे। मुस्लिम बहनों के साथ न्याय करने और उन्हें सम्मान के साथ जीने का अधिकार तीन तलाक कानून के माध्यम से देने का काम केन्द्र की मोदी सरकार ने किया है। नागरिकता संशोधन कानून के माध्यम से अधिकार देने की बात हो या पीड़ित शोषित वंचितों की चिंता कर उन्हें उनका अधिकार दिलाने की बात हो केन्द्र सरकार हर मोर्चे पर पूरी संवेदनशीलता के साथ कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि लाल बहादूर शास्त्री जी के बाद मोदी जी ऐसे प्रधानमंत्री है जिनके आह्वान मात्र पर देश एकजुट हुआ। चाहे हम जनता कर्फ्यू की बात करें, कोरोना वॉरियर्स के लिए ताली-थाली बजाकर उनका उत्साह बढ़ाने की बात करें या फिर कोरोना के विरूध्द लड़ाई में लॉक-डाउन की बात करे देश ने बता दिया कि देश मोदी जी के नेतृत्व में एकजुट है।
विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि प्रदेश में किसानों को अंतर की राशि चार किश्तों में देने की बात हो रही है। यह किसानों के अधिकारों पर डाका डालने जैसा है। किसानों को अंतर की राशि एक किश्त में एक साथ दी जानी चाहिए परन्तु प्रदेश में बैठी कांग्रेस सरकार किसानों के साथ अन्याय कर रही है। प्रदेश में क्वारेंटाइन सेंटर की बदहाली और बदइंतजामी का आलम यह है कि कई लोगों की मौत जहरीले जीवों के काटने और स्वास्थ्य सुविधाओं के अभाव में हो चुकी है। उन्होंने कहा कि इस वर्चुअल रैली के माध्यम से और अन्य सोशल मीडिया के माध्यम से जनता तक केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार की उपलब्धियों को पहुंचाना है। साथ ही साथ प्रदेश में बैठी कांग्रेस की सरकार की विफलताओं से भी हमें जनता को अवगत कराना है। जनता से जुड़कर जनता के हित में कार्य करना और जनता के हित की लड़ाई लड़ना हमारा लक्ष्य है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार