सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

भाजपा कार्यकर्ताओं ने दिया वार्ड संयोजकों को त्रिस्तरीय चुनाव की जीत का मूल मंत्र

भाजपा जिला महामंत्री रंजन विश्नोई व भाजपा मंडल नगर अध्यक्ष केके गुप्ता ने बिलारी तहसील के गांवों में वार्ड संख्या 23,24,25,27 के भाजपा कार्यकर्ताओं को दीया जीत का मूल मंत्र

सुमित टंडन ,सुदर्शन न्यूज़ ब्यूरो, मुरादाबाद
  • Feb 28 2021 6:15PM
भाजपा जिला महामंत्री रंजन विश्नोई व भाजपा मंडल नगर अध्यक्ष केके गुप्ता ने बिलारी तहसील के गांवों में वार्ड संख्या 23,24,25,27 के भाजपा कार्यकर्ताओं को दीया जीत का मूल मंत्र । बिलारी । वार्ड 23,24,25,27 के भाजपा कार्यकर्ताओं को दीया जीत का मूल मंत्र - रविवार को बिलारी क्षेत्र के गांव विचोला ढूकी, ढकिया नरू में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर वार्ड 23,2425,27 में बैठक का आयोजन किया गया , जिसमें मुख्य अतिथि जिला महामंत्री रंजन बिश्नोई ने कार्यकर्ताओं को मूल मंत्र देकर चुनाव में लग जाने के लिए कहा उन्होंने बताया कि सभी भाजपा कार्यकर्ता आपसी समस्याओं को भूलकर आगामी चुनाव में लग जाए तथा व ग्राम पंचायत चुनाव के लिए कमर कस लें । भाजपा नगर अध्यक्ष ने त्रिस्तरीय चुनाव पर बताया कि हर ग्रा गांव में एक संयोजक बना दिया गया है चुनाव की तैयारी चल रही है । और क्षेत्र में भाजपा यशस्वी प्रधानमंत्री मोदी जी और मुख्यमंत्री योगी जी के नेतृत्व में जीत प्राप्त करेगी । कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में भाजपा जिला महामंत्री रंजन विश्नोई, भाजपा नगर अध्यक्ष के के गुप्ता , सुबोध गुप्ता ,मनोज ठाकुर ,संजय ढाका ,देवदत्त दिवाकर , मोहन लाल शास्त्री ,विशाल प्रजापति , आदित्य शखंधार , आदि भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे ।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार