सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

शाहनवाज हुसैन को बिहार विधान परिषद भेजेगी भाजपा, अटल जी के सरकार में रह चुके है कैबिनेट मंत्री

शाहनवाज हुसैन विधान परिषद की उस सीट से चुने जाएंगे, जो सुशील मोदी के राज्‍यसभा में जाने के बाद रिक्‍त हुई है

Saurabh Tiwari- Twitter @SaurabhStv
  • Jan 17 2021 12:12AM
भारतीय जनता पार्टी ने विधान परिषद उपचुनाव के लिए प्रत्याशियों के नाम की घोषणा कर दी है। पूर्व केंद्रीय मंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता सैयद शाहनवाज हुसैन विधान परिषद उप चुनाव के प्रत्याशी बनाए गए हैं। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्‍ठ नेता और अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार में केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन को लेकर पार्टी ने बड़ा दांव खेला है। शाहनवाज ने लंबे समय तक केंद्र की राजनीति में दखल रखा है, लेकिन अब भाजपा उन्‍हें बिहार की राजनीति में ला रही है। ऐसा माना जा रहा है कि विधान परिषद में चुने जाने के बाद उन्‍हें बिहार सरकार में भी बड़ी जिम्‍मेदारी मिल सकती है।
शाहनवाज हुसैन पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के प्रिय नेताओं में शुमार रहे। उनको बेहद शांत, सौम्‍य और ईमानदार छवि के लिए जाना जाता है। उनका बेदाग राजनीतिक कॅरियर और पार्टी नेतृत्‍व के हर फैसले पर साथ देने के गुण का फायदा उन्‍हें मिल सकता है। भाजपा ने उन्‍हें विधान परिषद चुनाव का प्रत्याशी बनाकर अल्पसंख्यक समुदाय के प्रति बड़ा संदेश दिया है। वर्तमान में विधान परिषद और विधानसभा में भाजपा का कोई भी अल्पसंख्यक चेहरा नहीं है। पार्टी ने शाहनवाज हुसैन के जरिए तुरुप का पत्ता के रूप में इस्तेमाल किया है। आने वाले दिनों में भाजपा इसके जरिये कई राजनीतिक समीकरण साधने का प्रयास करेगी।
शाहनवाज हुसैन विधान परिषद की उस सीट से चुने जाएंगे, जो सुशील मोदी के राज्‍यसभा में जाने के बाद रिक्‍त हुई है

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार