सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

भाजपा जल बोर्ड के 26,000 करोड़ वापस लेने के लिए बनाएगी मानव श्रृंखला

दिल्ली जलबोर्ड में घोटाले को लेकर बीजेपी केजरीवाल से मांगेगी 26 हज़ार करोड़ का हिसाब

Namit Tyagi, twitter, @NamitTyagi1
  • Jan 30 2021 9:10PM
भारतीय जनता पार्टी दिल्ली प्रदेश रविवार को प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता के नेतृत्व में कनाट प्लेस के इनर सर्किल में एक विशाल मानव श्रृंखला बनाएगी। यह जानकारी देते हुए प्रदेश उपाध्यक्ष सुनील यादव ने कहा कि केजरीवाल सरकार ने दिल्ली जल बोर्ड में पिछले पांच सालों में 26,000 करोड़ रुपये का घोटाला किया है। जिसका हिसाब सरकार जनता को नहीं दे रही है।

सुनील यादव ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी के सभी मोर्चे, प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता, नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी और दिल्ली के भाजपा सांसदों के साथ मिलकर एक विशाल मानव श्रृंखला बनाकर दिल्ली की भ्रष्ट आम आदमी पार्टी सरकार से 26000 करोड़ रुपये का हिसाब मांगेगी।

सुनील यादव ने कहा कि दिल्ली के व्यापारी और कारोबारी प्रतिदिन सैकड़ों की संख्या में पूछते हैं कि केजरीवाल सरकार उनके लूटे हुए 26,000 करोड़ रुपये क्यों नहीं दे रही है? केजरीवाल सरकार चाहे जितना भागे, लेकिन उन्हें करदाताओं की गाढ़ी कमाई के पैसे देने पड़ेंगे और इसके लिए भारतीय जनता पार्टी हमेशा ही दिल्ली की जनता के हित में आवाज उठाती रहेगी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार