सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

बीजेपी प्रवक्ता हरीश खुराना और प्रवीण शंकर कूर ने कहा सौरभ भारद्वाज ने आज दिल्ली भाजपा अध्यक्ष पर पारिवारिक टिप्पणी कर खुद को मिले संस्कारों का परिचय दिया है

अरविंद केजरीवाल जवाब दें की क्या वह अपने प्रवक्ता भारद्वाज की अनैतिक ओछी ब्यानबाजी से सहमत हैं, यदि नहीं तो सौरभ भारद्वाज पर अनुशासतमक कारवाई करें-भाजपा प्रवक्ता

Namit Tyagi , twitter @NamitTyagi1
  • Mar 11 2021 9:14PM
दिल्ली भाजपा के प्रवक्ताओं श्री हरीश खुराना एवं श्री प्रवीण शंकर कपूर ने कहा है की आज आम आदमी प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज के द्वारा दिल्ली भाजपा अध्यक्ष श्री आदेश गुप्ता के माता-पिता के तीर्थ यात्रा पर जाने को लेकर दिये गये ब्यान ने दिल्ली के सभी दलों के राजनीतिक कार्यकर्ताओं को शर्मसार किया है।

सोच कर भी दुख होता है की आम आदमी पार्टी राजनीतिक विरोध से इतना बौखला गई है की अब वह अपने विपक्षी दलों के नेताओं के परिवार को लेकर ब्यानबाजी करने पर उतर आई है।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष के माता-पिता के तीर्थ करने को लेकर दिये ओछे ब्यान से सौरभ भारद्वाज ने ना सिर्फ राजनीतिक कार्यकर्ताओं को शर्मिंदा किया है बल्कि अपने कमजोर पारिवारिक संस्कारों का भी परिचय दिया है।

भाजपा प्रवक्ताओं ने इस संदर्भ में ट्वीट कर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से सवाल किया है की कि वह जवाब दें की क्या वह सौरभ भारद्वाज की भाजपा अध्यक्ष पर पारिवारिक टिप्पणी से सहमत हैं और यदि नहीं हैं तो भारद्वाज पर अनुशासतमक कार्रवाई करें।

भाजपा प्रवक्ताओं ने कहा है की अभी कुछ समय पूर्व तक हिन्दुत्व का विरोध करने वाली आम आदमी पार्टी अब उत्तर प्रदेश एवं उत्तराखंड आदि के आगामी चुनावों के कारण अचानक हिन्दुत्व, राम राज्य एवं राम भक्ति की बातें कर रही है।



सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार