सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा 2 दिवसीय दौरे पर कल जा सकते है बिहार, ये रह सकता है प्रोग्राम।

बिहार में चुनावी बिगुल बज चुका है ऐसे में अब बीजेपी के सभी बड़े नेता बिहार की जमीन पर उतरने को तैयार है

Namit Tyagi
  • Oct 19 2020 4:29PM
बिहार में चुनावी पारा अपने चरम पर है ऐसे में सभी पार्टिया अब पूरे दमखम के साथ मैदान में उतर रही है इन सबके बीच केंद्र में बैठी बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा दो दिवसीय दौरे पर मंगलवार को बिहार जा सकते है जेपी नड्डा 20 व 21 अक्टूबर को वे कई विधानसभा क्षेत्रों में एनडीए के समर्थन में चुनाव प्रचार करेंगे।बीजेपी के राष्ट्रीय मीडिया सह प्रमुख संजय मयूख ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा मंगलवार को 20 अक्टूबर को किला मैदान, बक्सर में दोपहर 1बजे विशाल जन-सभा को संबोधित करेंगे। दोपहर 3 बजे वे महाराजा कॉलेज मैदान, आरा में विशाल रैली को संबोधित करेंगे। इसके पश्चात वे शहीद भवन चौक, आरा स्थित होटल पार्क व्यू में एनडीए की बैठक में भाग लेंगे जिसमें जिलाध्यक्ष, जिला प्रभारी, सांसद, विधान सभा प्रभारी, विधान सभा प्रत्याशी, विधान सभा विस्तारक, विधान सभा संयोजक, विधान सभा प्रवासी, जिला पदाधिकारी, उस जिले से प्रदेश के पदाधिकारी एवं एनडीए के सभी गठबंधन के विधान सभा से पांच - पांच प्रमुख लोग शामिल होंगे।

हालांकि बिहार में पहले चरण का चुनाव 28 अक्टूबर को है लेकिन फिलहाल कोई पार्टी इस बार प्रचार प्रसार में पीछे नही रहना चाहती आपको बता दे कि अगले दिन यानी 21 अक्टूबर को को राष्ट्रीय अध्यक्ष दोपहर 12 बजकर 50 मिनट पर बड़ा रमना मैदान, बेतिया में आयोजित विशाल रैली को संबोधित करेंगे। इसके पश्चात् वे दोपहर 3 बजे मोतिहारी के पिपरा विधान सभा, चकिया में गाँधी मैदान में विशाल जन-सभा को संबोधित करेंगे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार