सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद जफर इस्लाम आज से तीन दिवसीय झारखंड दौरे पर

15 जनवरी को बीजेपी प्रदेश कार्यालय में प्रातः 10 बजे प्रदेश मीडिया प्रभारी,सह प्रभारी एवम प्रदेश प्रवक्ता गण की बैठक में शामिल होंगे।

Saurabh Tiwari- Twitter @SaurabhStv
  • Jan 14 2021 3:45PM

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवम सांसद सैयद जफ़र इस्लाम आज शाम 7.30 बजे रांची पहुँचेंगे।
15 जनवरी को बीजेपी प्रदेश कार्यालय में प्रातः 10 बजे प्रदेश मीडिया प्रभारी,सह प्रभारी एवम प्रदेश प्रवक्ता गण की बैठक में शामिल होंगे।
सूत्रों की माने तो जिसमे वो किसानों के आंदोलन पर जिस तरह केंद्र सरकार पर विपक्ष हमला बोल रहा है उस पर कैसे पटलवार करना है साथ कृषि बिल किसानों के लिए फायदेमंद है इस विषय पर मीडिया में अपनी बात रखनी है साथ ही जिस तरह से राज्य में रेप की घटनाएं बढ़ रही है उस पर राज्य सरकार को कैसे घेरने है ये टिप्स दे सकते है।
बैठक समाप्ति के बाद समय 11 बजे प्रेस वार्ता करेंगे।उसके बाद जफर इस्लाम हजारीबाग के लिए प्रस्थान करेंगे।हजारीबाग में 2 बजे दोपहर को पार्टी द्वारा आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार