सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

भाजपा नेता की तीसरे दिन मिली सिर कटी लाश, सिर है गायब, ज़मीन विवाद के चलते हत्या के बाद दो गिरफ्तार

भाजपा नेता का तीसरे दिन गांव से करीब 5 किलोमीटर दूर जंगल में सिर कटी लाश मिली है। धड़ से सिर गायब है। उसकी तलाश की जा रही है। पूरा मामला जमीन विवाद को लेकर ही सामने आ रहा है।

योगेश मिश्रा, छत्तीसगढ़
  • Jun 16 2020 2:04PM

छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले के दूरस्थ चांदनी बिहारपुर के ग्राम पासल निवासी भाजपा नेता का तीसरे दिन गांव से करीब 5 किलोमीटर दूर जंगल में सिर कटी लाश मिली है। धड़ से सिर गायब है। उसकी तलाश की जा रही है। पूरा मामला जमीन विवाद को लेकर ही सामने आ रहा है।
इसमें मध्यप्रदेश के सिंगरौली निवासी व्यक्ति व अन्य लोगों द्वारा घटना को अंजाम दिया गया है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया तथा उससे पूछताछ जारी है। दरअसल भाजपा नेता की 13 जून की देर शाम गोली मारकर हत्या की बात सामने आई थी लेकिन उनका शव गायब था। पुलिस की 5 टीमें खोजबीन में लगी हुई थी।

सूरजपुर जिले के चांदनी-बिहारपुर के ग्राम पासल निवासी शिवचरण काशी 60 वर्ष भाजपा किसान मोर्चा के नेता थे। उनका मध्य प्रदेश के सिंगरौली निवासी रामकुमार साहू से जमीन संबंधी विवाद चल रहा था। उक्त व्यक्ति ने उन्हें धमकी भी दी थी। इसी बीच 13 जून की रात करीब 8 बजे भाजपा नेता रहस्यमयी ढंग से घर से करीब 200 मीटर की दूरी से गायब हो गए। उनका गमछा खून लगा मिला था। वहीं गांव के लोगों ने गोली चलने की आवाज भी सुनी थी। इससे आशंका जताई जा रही थी कि उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई है और शव को ले जाया गया है। जिस जगह पर गमछा मिला था, वहां शव को घसीटे जाने के निशान भी मिले थे।

पहले गोली मारी, फिर सिर काटा

किसान मोर्चा का मंडल अध्यक्ष रहस्यमय तरीके से लापता हो गए थे । मंगलवार सुबह बीजेपी नेता की टुकड़ों में लाश मिली थी। इस मामले का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने दो संदिग्ध लोगों को गिरफ्तार किया था।

वहीं पुलिस ने पूरे मामले से पर्दा उठा दिया है। चांदनी थाना के पासल गांव की इस सनसनीखेज वारदात में पुलिस के मुताबिक बीजेपी नेता की हत्या जमीन विवाद में की गई थी। जमीन विवाद को लेकर पड़ोसी पिता-पुत्र ने इस हैरतअंगेज हत्याकांड को अंजाम दिया था। आरोपियों ने पहले शिवचरण काशी को गोली मारी थी, इसके बाद हथियार से धड़ को अलग  कर दिया था। पुलिस ने आरोपी पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार