सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

बीजेपी नेता विजय गोयल ने तांडव वेवसीरीज के खिलाफ किया धरना प्रदर्शन बोले माफ़ी नहीं काफी, अली अब्बास जफर को गिरफ्तार करो

तांडव में दलितों, पुलिस व प्रधानमंत्री पद का भी किया अपमान,अन्य वेबसीरीज में भी हिंसा, नन्गता व गाली गलोच - सरकार सेंसर व रेगुलेट करे

Namit Tyagi ,twiter: @NamitTyagi1
  • Jan 20 2021 6:33PM
पूर्व केन्द्रीय मंत्री व पूर्व अध्यक्ष दिल्ली भाजपा विजय गोयल के नेतृत्व में आज 'लोक अभियान' के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने जंतर पर धरना प्रदर्शन कर मांग की कि तांडव वेबसीरीज के लेखक व निर्माता अली अब्बास जफर को गिरफ्तार कर सजा मिलनी चाहिए। गोयल ने कहा पहले ये हिन्दू देवी देवताओं का अपमान करते हैं। फिर हिंसा, अश्लीलता, गाली-गलोच को दिखाते हैं ऐसे में माफ़ी काफी नहीं है। ऐसे देश द्रोही लोगों को जो भारत की सभ्यता व संस्कृति पर आक्रमण कर रहे हैं लोगों को भड़का रहे हैं उन्हें माफ़ नहीं किया जाना चाहिए।

गोयल ने कहा नेटफ्लिक्स, हॉट स्टार, अमेज़न प्राइम वीडियो जैसी वेबसीरीज की देश में बाढ़ आयी हुई है। मनमाने ढंग से भद्दी गलियों, हिंसा, अश्लीलता के सीन खुलेआम मनोरंजन के नाम पर परोसे जा रहे हैं। तांडव के निर्माता अब आपत्ति जनक दृश्यों को काटने की बात कर रहे हैं, कितने दृश्य काटे जायेंगे क्योकि हर दृश्य में गाली, हिंसा या अश्लीलता हैं।

गोयल ने कहा तांडव वेबसीरीज में हिन्दू देवी-देवताओं, दलितों, पुलिस, लीगल सिस्टम, प्रधानमंत्री पद और पोलिटिकल सिस्टम सबको बुरी तरह से अपमानित किया गया है।ऐसे लोगों को माफ़ किया तो ये लोग दुबारा यही काम करेंगे। गोयल ने कहा की सिनेमा हाल में तो दर्शक सेंसर की हुई फिल्म देखता है पर वही दर्शक औ टी टी प्लैटफॉर्म पर अपने घर में यह बेहूदगी फिल्मे देख सकता है।

गोयल ने कहा अभिव्यक्ति की आजादी के नाम पर क्या किसी की धार्मिक भावनाओ एवं देश की संस्कृति सभ्यता के साथ खिलवाड़ किया जा सकता है? इसलिए औ टी टी प्लैटफॉर्म पर दिखाई जाने वाली वेबसीरीज को सेंसर व रेगुलेट किया जाना चाहिए।हमारा संविधान हमें अभिव्यक्ति की आजादी देता है पर अभियव्यक्ति की आजादी के नाम पर देश विरोधी ताकतें बढ़ रही हैं और यह दूसरों की भावनाओं को भड़का कर दंगे करवाना चाहते हैं। इन्ही देशविरोधी ताकतों के शह पर कोई पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगता है तो कोई भारत मुर्दाबाद के।

गोयल ने कहा की हिन्दू धर्म को छोड़कर दूसरे धर्मो के साथ कोई क्यों छेड़ - छाड़ नहीं करता ? उनपर क्यों नहीं कोई फिल्म बनाता?मिर्जापुर,आश्रम, सेक्रेड गेम्स, फोर मोर शॉट्स बहुत भद्दी वेबसीरीज हैं जिनमें हिंसा, नन्गता व गाली गलोच हैं पर तांडव ने तो अभद्रता के सारे ही रिकॉर्ड तोड़ दिए।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

2 Comments

Wrong and Dirty Veb Series Banane balo ko and series mme other part lene balo ko kari se kari Saja yani Fhashi bhi Diya Jana Chahiye Jisse ye Antinationalist Hindu Birodhi Punah aisa nahi kar Sake.

  • Guest
  • Jan 20 2021 8:05:25:203PM

Unko fansi dedo.. Tabtak nhi sudharne wle

  • Guest
  • Jan 20 2021 6:38:28:743PM

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार