सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

बीजेपी नेता संतोष रंजन राय का तेजस्वी पर बड़ा हमला -पूछा 12 फरवरी 1992 में हुई भूमिहारों की हत्या पर कब प्रायश्चित यात्रा पर निकलेंगे!

गया जिले के बारा गांव में माओवादियों ने 12 फरवरी 1992 को भूमिहार जाति के तीन दर्जन लोगों को उनके घरों से अगवा किया

Saurabh Tiwari- Twitter @SaurabhStv
  • Feb 12 2021 10:20AM
बिहार में विधानसभा चुनाव खत्म होने के बाद राजनीति और तेज हो गई है, विपक्ष, सत्ता पक्ष का आरोप लगा रहा है  कि बिहार कानून व्यवस्था पूरी तरह से खराब हो गई है,वह सत्तापक्ष भी विपक्ष के 15 सालों में हुए अपराध पर उनकी घेराबंदी कर रहा है।
बीजेपी युवा मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष संतोष रंजन राय ने तेजस्वी यादव को अपने निशाने पर लिया है, उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि 
गया जिले के बारा गाँव में 12 फ़रवरी 1992 की रात 34 भूमिहारों की हत्या कर दी गयी थी जो सभी किसान थे।
क्यों तेजस्वी यादव जी आपके पिता जी के राज में जो प्रायोजित हत्यायें हुई किसानों की इन हत्या के लिए आप बिहार में कब प्रायश्चित यात्रा,अनसन करेंगे??
आपको बता दे कि गया जिले के बारा गांव में माओवादियों ने 12 फरवरी 1992 को भूमिहार जाति के तीन दर्जन लोगों को उनके घरों से अगवा किया, इसके साथ वे सभी लोगों को एक नहर के किनारे ले गए और रस्‍सी से उनके हाथ पैर बांधकर बारी-बारी सभी का गला रेत उनकी हत्‍या कर दी थी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार