सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

*भाजपा ने फूंका डोटासरा का पुतला, तहसील तक निकाला पैदल मार्च*

आरएएस भर्ती परीक्षा में शिक्षा मंत्री गोविंद डोटासरा के रिश्तेदारों के समान 80 अंक आने का मामला अभी शांत नहीं हो पाया है। भाजपा व भाजयुमो के साथ धरियावद ओर लाखेश्वर मंडल के कार्यकर्ताओं ने इसके विरोध में धरियावद बस स्टैंड पर प्रदर्शन किया। पंचायत समिति धरियावद से कार्यकर्ता ने हाथों में तख्तियां लिए सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए धरियावद बस स्टैंड तक पहुंचे।

📝sunil acharya &karan prajapat
  • Jul 30 2021 3:44PM
*प्रेसनोट* *दिनांक 30/07/2021* *भाजपा ने फूंका डोटासरा का पुतला, तहसील तक निकाला पैदल मार्च* आरएएस भर्ती परीक्षा में शिक्षा मंत्री गोविंद डोटासरा के रिश्तेदारों के समान 80 अंक आने का मामला अभी शांत नहीं हो पाया है। भाजपा व भाजयुमो के साथ धरियावद ओर लाखेश्वर मंडल के कार्यकर्ताओं ने इसके विरोध में धरियावद बस स्टैंड पर प्रदर्शन किया। पंचायत समिति धरियावद से कार्यकर्ता ने हाथों में तख्तियां लिए सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए धरियावद बस स्टैंड तक पहुंचे। यहां कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की व कार्यकर्ताओं ने डोटासरा का पुतला फूंका और राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपकर डोटासरा पर कार्रवाई की मांग की। प्रदेश कार्यसमिति सदस्य महेश शर्मा ने कहा कि सरकार डोटासरा को तुरंत पद से हटाकर इस पूरे मामले की निष्पक्ष जांच करें। डोटासरा ने अपने पद का दुरुपयोग करते हुए अपने ही परिवार के सदस्यों का आरएएस में चयन कराया है। शर्मा ने साक्षात्कार की वीडियोग्राफी कराने की मांग की। किसान मोर्चा जिला अध्यक्ष प्रेम सिंह झाला ने बताया कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आने के बाद अवैध कारोबार खनन आबकारी परिवहन तथा चिकित्सा विभाग में करोड़ों रुपए के घोटाले सामने आ चुके हैं। मंडल अध्यक्ष बाबूलाल विजयवर्गीय ने बताया कि गत 30 महीनों से कानून व्यवस्था चौपट हो गई है आए दिन नाबालिक लड़कियों से बलात्कार, हत्या लूट, मारपीट आदि आम बात हो चुकी हैं। लसाडिया पूर्व प्रधान कन्हैयालाल मीणा ने बताया कि सरकार ने कई जनकल्याण कल्याणकारी योजनाएं बंद कर दिए जिनमें भामाशाह स्वास्थ्य बीमा योजना, मुख्यमंत्री जल स्वावलंबन योजना, बिजली बिलों में सब्सिडी योजना, राज्य मार्गों पर टोल फ्री योजना, अनुसूचित जाति व जनजाति के बच्चों को छात्रवृत्ति योजना आदि आज बंद हो चुकी है या मृत मात्र हो चुकी है। लखेश्वर मंडल अध्यक्ष धर्मेंद्र जैन ने सबका धन्यवाद प्रेषित किया।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार