सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

भाजपा व युवा मोर्चा धरियावद ने दिया नेमावर के अपराधियों को पकड़ने के लिए ज्ञापन

मध्यप्रदेश के देवास ज़िले के एक गाँव मे हुई 5 सदस्यों की हत्याकांड की cbi से जांच व आरोपी को फाँसी की सजा दिलाने को लेकर राष्ट्रपति के नाम सौपा ज्ञापन

📝Sunil Acharya
  • Jul 9 2021 6:16PM
प्रेस नोट दिनांक 09/07/2021 भाजपा व युवा मोर्चा धरियावद ने दिया नेमावर के अपराधियों को पकड़ने के लिए ज्ञापन मध्यप्रदेश के देवास जिले में नेमावर में एक ही परिवार के 5 सदस्य के गायब हो जाने पर उनके परिवार के सदस्य द्वारा नेमावर थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई गई थी जिसका पता पुलिस को 47 दिन बाद पता चला आरोपी ने निर्ममता पूर्वक हत्या कर शवो को उसके ही खेत में 10 फीट गहरा गड्ढा खोदकर दफना दिया और साक्ष्य मिटाने के लिए शवों पर नमक व यूरिया का छिड़काव कर दिया था तथा युवतियों के शवो पर कपड़े भी नहीं पाए गए थे। खुलासा होने से पूर्व मृतक का मोबाइल के नंबर से आरोपी परिवारजनों को गुमराह कर रहा था। पुलिस चाहती तो मोबाइल लोकेशन से आरोपी को पकड़ सकती थी लेकिन पुलिस द्वारा जानबूझकर इस घटना को नजरअंदाज किया गया अतः महामहिम राष्ट्रपति महोदय से निवेदन है कि इस हत्याकांड की सीबीआई से जांच कराई जाए व साक्ष्य छुपाने वाले व सहयोगी लोगों के नाम व वास्तविक तथ्य सामने आ सके। मंडल मीडिया प्रभारी राकेश वीरवाल ने जानकारी देते हुए बताया कि ज्ञापन में प्रधान हकरी देवी मीणा,मंडल अध्यक्ष बाबूलाल विजयवर्गीय, मंडल उपाध्यक्ष रमेश कोठारी,जिला विधि प्रकोष्ठ जिला संयोजक हरि सिंह कोठारी,मंडल महामंत्री बंटी शर्मा,युवा मोर्चा मंडल उपाध्यक्ष लोकेश भारद्वाज, व्यापार मंडल अध्यक्ष सूर्य प्रकाश बोहरा,पंचायत समिति सदस्य शंकर लाल मीणा,आईटी सेल के मनीष जैन और अमित दोशी, पूर्व सरपंच कुलदीप मीणा,ओबीसी मोर्चा के हरगोविंद चौधरी और मोहन चौधरी,पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष गिरधारी लाल मीणा,हितेश मेघवाल,युवा मोर्चा के रामलाल मीणा, करण प्रजापत,गंगा राम मीणा,राहुल मेघवाल,राहुल सरिया,शांतिलाल मीणा विनीत दोषी सहित कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार