सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

22 और 23 अगस्त को बीजेपी कार्यसमिति की बैठक, जेपी नड्डा भी करेंगे संबोधित

22 और 23 अगस्त को बीजेपी कार्यसमिति की बैठक होगी, पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा भी बैठक को संबोधित करेंगे

Saurabh Tiwari
  • Aug 21 2020 11:17PM
बिहार में वर्चुअल माध्यम से बीजेपी की पहली कार्यसमिति की बैठक होने जा रही है, 22 और 23 अगस्त को दो दिवसीय कार्यसमिति की बैठक होगी, जिसमें पार्टी के सभी पदाधिकारी वर्चुअल माध्यम से जुड़ेंगे और बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर मंथन करेंगे, पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 23 अगस्त को संबोधित करेंगे, इसकी जानकारी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने दी, उन्होंने कहा कि बीजेपी चुनाव के लिए पूरी तरह तैयार है, फैसला चुनाव आयोग को करना है, वहीं एलजेपी और जेडीयू के बीच विवाद पर कहा कि एनडीए पूरी तरह से एकजुट है किसी को घबराने की जरूरत नही है।
वर्चुअल माध्यम से आयोजित पहली कार्यसमिति में प्रदेश के सभी सदस्य और पदाधिकारी जुड़ेंगे, वहीं बीजेपी के अध्यक्ष जेपी नड्डा 23 अगस्त को कार्यसमिति को संबोधित करेंगे।। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा  सितंबर के महीने में चुनाव की घोषणा हो जाएगी  वही वरिष्ठ बीजेपी नेेता रामकृपाल यादव ने सुदर्शन न्यूज से बातचीत करते हुुुए कहा कि हम लोग चुनाव के लिये पूरी तरह से तैयार बैैठे है, प्रदेश में पहले से ही एक लोकसभा सीट पर मतदान होना है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार