सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

बीजेपी के सांसद के खिलाफ उन्हीं की पार्टी के विधायक ने मोर्चा खोल दिया है।

कुशीनगर जिले के बेजेपी सांसद विजय कुमार दुबे ने अपने 1 वर्ष के कार्यकाल पूर्ण होने पर प्रिंट व इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के समक्ष 2 दिन पहले ही बैठक के दौरान पम्पलेट के माध्यम से विकास कार्यों की उप्लब्धधिया बताइए थी।

ANURAG TIWARI
  • Jul 16 2020 9:40PM
कुशीनगर जिले के बेजेपी सांसद विजय कुमार दुबे ने अपने 1 वर्ष के कार्यकाल पूर्ण होने पर प्रिंट व इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के समक्ष 2 दिन पहले ही बैठक के दौरान पम्पलेट के माध्यम से विकास कार्यों की उप्लब्धधिया बताइए थी। उन्होंने अपने 1 साल की उपलब्धियों को कुशीनगर के जनता के समक्ष रखा था।
अब उन्हीं के पार्टी के विधायक ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।खड्डा विधानसभा के विधायक जटाशंकर त्रिपाठी ने कुशीनगर के सांसद विजय कुमार दुबे पर सोशल मीडिया के माध्यम से निशाना साधा है। बीजेपी विधायक जटाशंकर त्रिपाठी ने  अपने फेसबुक आईडी से सांसद विजय कुमार दुबे को लिखा कि योजना रचना परियोजना विधायक खड्डा की और चार लाख की जनता की है आपन में काबिलियत हो तो प्रूफ करके दिखाएं वहीं उन्होंने सांसद को सोशल मीडिया पर झूठ का सहारा लेने की भी बात कही है। वहीं बीजेपी विधायक में बीजेपी के सांसद विजय कुमार दुबे को कहा कि खड्डा विधानसभा में आपका कोई योगदान अभी तक नहीं है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार