सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने पूर्व मुख्यमंत्री पर निशाना साधा

हरीश रावत के पास माफी मांगने के लिए लंबी लिस्ट है

Krishna Kumar
  • Jul 19 2020 8:23PM
बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव पर निशाना साधा है। उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री रावत और कांग्रेस पार्टी को जनता का पुराना अपराधी बताया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि हरीश रावत के पास माफी मांगने के लिए लंबी लिस्ट है।
दरअसल, हरीश रावत ने पैड़ी को जोड़ने वाली धारा को नहर घोषित करने के मामले में खेद जताया था जिसके बाद बीजेपी ने उनपर हमला बोला है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस ने हमेशा उत्तराखंड राज्य निर्माण का विरोध किया। उनके नेता यहां तक कहते थे कि उत्तराखंड उनकी लाश पर बनेगा। सपा सरकार के दौरान मुजफ्फरनगर गोलीकांड हुआ और कांग्रेस सपा से मिली हुई थी। उस वक्त कई लोग शहीद हुए, माताओं और बहनों के साथ गलत व्यवहार हुए जिसे लेकर कांग्रेस को माफी मांगनी चाहिए।
इसके साथ ही उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार में  मंत्री रहते हुए हरीश रावत ने उत्तराखंड के विकास के लिए कोई काम नहीं किया। वहीं, कांग्रेस की सरकार के समय प्रदेश में लूटपाट और घोटाले किए जिन्हें जनता जानती है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कोरोना को लेकर भी कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस लगातार सरकार के काम में बाधा डाल रही है और जनता को भ्रमित कर रही है। इसके लिए हरीश रावत कब माफी मांगेंगे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार