सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

चित्तौड़गढ़ से बीजेपी सांसद सीपी जोशी ने की केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी से मुलाकात, बजट से जुड़े कई मुद्दों पर हुई चर्चा

सीपी जोशी ने आम बजट से जुड़े कई पहलुओं पर स्मृति ईरानी से की चर्चा

Namit Tyagi ,twiter: @NamitTyagi1
  • Feb 4 2021 9:29PM
चित्तौडगढ सांसद सी.पी.जोशी ने आज नई दिल्ली में केन्द्रीय वस्त्र एवं महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी से भेंट की तथा संसदीय क्षेत्र चित्तौडगढ के विभिन्न विषयों के संबध में चर्चा की।सांसद जोशी ने केन्द्रीय मंत्री से भेंट के दौरान वर्तमान बजट में देश भर के लिये घोषित 7 मेघा निवेश टैक्सटाईल पार्क के निर्णय के लिये आभार व्यक्त करते हुये कहा की इससे कपड़ा उद्योग से संबधीत बड़े निवेश होंगे तथा नये रोजगारों का सृजन होगा, इसी के तहत चित्तौड़गढ़ भीलवाडा टैक्सटाइल को भी इसी में सम्मीलित करने का आग्रह किया जिससे टैक्सटाइल उद्योग तथा इससे जुडे लोगों को का विकास हो पायेगा।

इसके साथ ही महिला एवं बाल कल्याण के लिये बजट में महिलाओं की सुरक्षा हेतु बजट में वृद्धि नेशनल न्यूट्रिशन प्रोग्राम में वृद्धि की एवं बजट में महिलाओं की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुये उनके विभिन्न सेक्टरों में काम करने में छुट प्रदान की गयी हैं, इससे महिलाओं के लिये रोजगार के अवसरों बढेंगे तथा उनको आर्थिक मजबुती मिलेगी, बच्चों के लिये एकीकृत बाल विकास सेवा आई.सी.डी.एस. में भी बजट में बढोतरी की गयी हैं, इस हेतु भी सांसद जोशी ने केन्द्रीय मंत्री का आभार व्यक्त किया।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार