सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

हस्तकला उद्योग केंद्रों के विकास हेतु बीजेपी सांसद विवेक ठाकुर ने शाहनवाज हुसैन से विस्तृत चर्चा किया

विवेक ठाकुर ने पटना के परेव स्थित कांस-पीतल बर्तन हस्तकला उद्योग, औरंगाबाद के ओबरा स्थित कालीन हस्तकला उद्योग, नवादा के कादिरगंज स्थित सिल्क-तस्सर कपड़ा हथकरघा उद्योग तथा पटना के पालीगंज स्थित सिगोरी में कॉटन कपड़ा हथकरघा उद्योग के विकास एवं बिहार के विकास हेतु अन्य प्रमुख विषयों पर विस्तृत चर्चा किया

Saurabh Tiwari- Twitter @SaurabhStv
  • Mar 1 2021 10:02PM
भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री पद्मश्री डॉ०सी०पी०ठाकुर तथा राज्यसभा सांसद  विवेक ठाकुर से पटना के फ्रेजर रोड स्थित आवास पर बिहार के उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन ने शिष्टाचार मुलाकात किया।

भाजपा सांसद विवेक ठाकुर ने बिहार में भूले हुए हस्तकला उद्योग केंद्रों के विकास हेतु केंद्रीय स्तर पर पहल व इन उद्योग केंद्रों के स्पॉट स्टडी के उपरांत आज उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन से इन केंद्रों के विकास पर विस्तृत चर्चा किया।

विवेक ठाकुर ने पटना के परेव स्थित कांस-पीतल बर्तन हस्तकला उद्योग, औरंगाबाद के ओबरा स्थित कालीन हस्तकला उद्योग, नवादा के कादिरगंज स्थित सिल्क-तस्सर कपड़ा हथकरघा उद्योग तथा पटना के पालीगंज स्थित सिगोरी में कॉटन कपड़ा हथकरघा उद्योग के विकास एवं बिहार के विकास हेतु अन्य प्रमुख विषयों पर विस्तृत चर्चा किया।

साथ हीं विवेक ठाकुर ने बिहार में बन्द पड़े चीनी मिलों के जमीन को चिन्हित कर वहां मोल्डिंग इंडस्ट्री की स्थापना का आग्रह किया जिससे बिहार के होनहार युवाओं के लिए रोजगार सृजन हो सके।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार