सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने अयोध्या में राम मंदिर के लिए दिया 1 करोड़ का चंदा

देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने की थी राम मंदिर के लिए चंदे की शुरूआत

Namit Tyagi
  • Jan 21 2021 7:59PM
अयोध्या में भगवान राम मंदिर निर्माण के लिए राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद समेत देश के तमाम बड़े नेताओं ने आर्थिक मदद की हैं। पूर्व क्रिकेटर और बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने अयोध्या में भव्य राम मंदिर के निर्माण के लिए 1 करोड़ रुपये की सहायता राशि दी है।गौतम गंभीर ने 1 करोड़ का चेक काटकर दिल्ली में स्वामी अवधेशानंद को सौंपा है। उन्होंने कहा कि यह राशि उनके परिवार ने अयोध्या में एक भव्य राम मंदिर निर्माण के लिए दी है जो सभी भारतीयों का सपना है। उन्होंने कहा कि एक शानदार राम मंदिर सभी भारतीयों का सपना रहा है।

लंबे समय से अटके हुए इस मुद्दे का अब खत्म किया गया है। इससे एकता और शांति का मार्ग प्रशस्त होगा। राम मंदिर के निर्माण से अयोध्या और आसपास के इलाको में पर्यटन भी बढ़ेगा और बहुत से लोगों को रोजगार मिलेगा। मैं आदरणीय प्रधानमंत्री जी का दिल से धन्यवाद करता हूं, जिनके अथक प्रयासों से हम इस ऐतिहासिक पल के साक्षी बन पा रहे हैं।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार