सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर बोले मेवात में बड़े स्तर पर चलाया जाए सर्च ऑपरेशन,लव जेहाद-धर्मपरिवर्तन-गौतस्करी का गढ़ बन चुका है मेवात, हरियाणा के सीएम को लिखा पत्र

विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने निकिता तोमर हत्याकांड में लिखा हरियाणा मुख्यमंत्री को पत्र, कहा मामले की हो उच्चस्तरीय जांच,कहा मेवात में चल रहा लव जिहाद का गंदा खेल

Namit Tyagi, twitter, @NamitTyagi1
  • Oct 30 2020 8:12PM
लोनी से बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने हरियाणा मुख्यमंत्री को निकिता हत्याकांड मामलें में पत्र लिखकर मामले की उच्चस्तरीय जांच के साथ आरोपियों के संपत्ति को जब्त कर उसे ढहाने की मांग की है। विधायक ने हत्या को सोची समझी साजिश के तहत संगठित अपराध का हिस्सा बताया है जो लव जेहाद, धर्मपरिवर्तन से जुड़ा हुआ है जिसका केंद्र बिंदु विधायक ने मेवात बताया है। साथ ही विधायक ने मेवात में सर्च ऑपरेशन चलाने की मांग की है क्योंकि विधायक का मानना है कि यहां अधिकतर घरों में हथियारों का अवैध जखीरा और अपराधिक, देश विरोधी गतिविधियां संचालित की जा रही है।

विधायक ने पत्र में लिखा कि आपके संज्ञान में लाना है कि हरियाणा प्रदेश आपके नेतृत्व में विकास के सभी पैमानों पर अग्रणी राज्यों में आज शामिल है लेकिन हरियाणा का ही मेवात जिला एक षड्यंत्र के तहत जनसंख्या डेमोग्राफी बदले जाने और हिंदू आबादी विहीन होने के कारण आज विभिन्न अपराधों का गढ़ बनता जा रहा है। मेवात का यह इलाका गौ तस्करी, 100 से अधिक कुख्यात अपराधियों के सक्रिय गैंग (जो दिल्ली, एनसीआर, यूपी और राजस्थान तक संगीन अपराधों में वांछित है), अवैध हथियार, लव जेहाद, धर्मपरिवर्तन, रोहिंग्याओं, आतंकी गतिविधियों आदि की प्रयोगशाला बन चुका है जिसे देश-विदेश से अपराधिक गतिविधियों के संचालन के लिए फंडिग की जाती है। अपराध की प्रयोगशाला बन चुके मेवात को कांग्रेसी नेता, कट्टर मजहबी नेताओं का भी संरक्षण प्राप्त है जिसकी परिणीति बिटिया निकता तोमर की दिनदिहाड़े निर्दयता से धर्म परिवर्तन और लव जिहाद का हिस्सा नहीं बनने पर की गई हत्या है क्योंकि बिटिया निकिता का हत्यारा तौसीफ हत्या के बाद अपराध और कट्टर मजहबी गतिविधियों का केंद्र बिंदु बन चुके मेवात में ही जाकर छिपा था क्योंकि उसे मालूम था कि कांग्रेस के विधायक आफताब अहमद के संरक्षण में उसका कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता।

साथ ही उन्होंने कहा अन्य राज्यों से लाकर दलितों और गरीबों का मेवात में बडे पैमाने पर किया जा रहा है धर्मपरिर्वन, तब्लिीगी जमात का बताया हाथ..

विधायक ने पत्र में कहा कि निकिता तोमर की हत्या सिर्फ एक साधारण हत्या नहीं है बल्कि यह एक संगठित गिरोह द्वारा की गई हत्या है। यह गिरोह विदेशों से फंड लेकर अवैध हथियारों और रसूख के बलपर बड़े पैमाने पर लव जिहाद-धर्म परिवर्तन के पाप में लिप्त है। सिर्फ मेवात ही नहीं यह गैंग तब्लीगी जमात के इशारे पर दूसरे राज्यों राजस्थान, बुंदेलखंड आदि स्थानों से भी गरीब और दलितों को प्रलोभन देकर मेवात लाते है फिर हथियारों के दम पर उनका जबरन धर्म परिवर्तन करवाया जाता है। यहां के कट्टरपंथियों के आतंकी संगठन अलकायदा से जुड़े होने के खुलासे और मेवात से आतंकी तक गिरफ्तार हो चुके है। इसलिए निकिता तोमर हत्याकांड की जांच उच्चस्तरीय एनआईए आदि संस्थानों से करवाया जाए और जांच का दायरा मेवात में सक्रिय संगठित लव जिहाद-धर्म परिवर्तन आदि गिरोह तक बढ़ाया जाए। देश की राजधानी के करीब ऐसे इलाके सरकारी एवं संवेदनशील प्रतिष्ठानों, आम जनमानस की सुरक्षा के लिहाज से भी भविष्य में बहुत बड़ा खतरा हो सकते है इसलिए पूरे मेवात में बड़े स्तर पर सर्च ऑपरेशन चलाया जाए क्योंकि यहां अधिकतर घरों में हथियारों का अवैध जखीरा और अपराधिक देश विरोधी गतिविधियां संचालित की जा रही है। साथ ही निकिता के हत्यारें तौसिफ की पारिवारिक संपत्ति को उत्तर प्रदेश सरकार की तरह ढहा कर, सरकारी संपत्ति घोषित किया जाए जिससे भविष्य में कोई भी व्यक्ति निकिता तोमर जैसी बेटियों की तरफ आंख उठाकर देखने का दुस्साहस तक न कर सकें।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार