सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

भाजपा जिला ग्रामीण को पूरे देश में संगठन का आदर्श जिला बनाना है -जितेन्द्र लिटोरिया

भाजपा जिला उज्जैन ग्रामीण की बैठक में संभागीय संगठन मंत्री जितेन्द्र लिटोरिया ने कहा पुरे देश मे संगठन का आदर्श जिला बनाना है , जिलाध्यक्ष, सांसद एवं विधायक ने भी किया संबोधित

अतुल उपाध्याय रिपोर्टर नागदा जिला उज्जैन( मध्य प्रदेश) मो 9993339356
  • Jul 4 2021 11:35PM
भारतीय जनता पार्टी जिला उज्जैन ग्रामीण को पूरे देश में संगठन का आदर्श जिला बनाना है। जिले के एक- एक बूथ को आदर्श बूथ बनाना है। यह बात रविवार को भाजपा जिला उज्जैन ग्रामीण के नवनियुक्त जिला पदाधिकारियों, मण्डल अध्यक्षों एवं मण्डल महामंत्री की बैठक में कही। भाजपा जिला ग्रामीण जिलाध्यक्ष बहादुरसिंह बोरमुण्डला की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में मुख्य रूप से सांसद अनिल फिरोजिया, प्रदेश उपाध्यक्ष एवं विधायक बहादुरसिंह चौहान, प्रदेश कोषाध्यक्ष अनिल जैन कालूहेड़ा उपस्थित थे। बैठक में अतिथियों एवं नवनियुक्त पदाधिकारियों का स्वागत पानबिहार मण्डल अध्यक्ष नारायणसिंह बोरमुण्डला ने किया। जिला मीडिया प्रभारी पंकज चौहान ने बताया कि बैठक को संबोधित करते हुए श्री लिटोरिया ने कहा कि प्रत्येक मण्डल एवं प्रत्येक बूथ की बैठक हर माह करें। मण्डल प्रभारी एवं मण्डल अध्यक्ष एक एक बूथ पर जाकर बूथ समिति की बैठक लेंगे। मण्डल प्रभारी प्रत्येक माह में 2 दिन अपने प्रभार वाले मण्डल में प्रवास करें एवं रात्रि विश्राम भी वहीं करें। भाजपा बूथ आधारित पार्टी हो गई है। बूथ सम्पर्क अभियान चलाकर प्रत्येक बूथ का प्रवास करें। व प्रत्येक बूथ को मजबूत करें। उन्होंने कहा कि पदाधिकारी प्रतिदिन अध्ययन के लिए समय निकालें। महापुरुषों का जीवन परिचय पढ़े। बैठक में जिलाध्यक्ष बहादुरसिंह बोरमुण्डला ने कहा कि प्रत्येक बूथ पर जाकर बैठक कर बूथ समिति का भौतिक सत्यापन करें। बूथों के व्हाट्सअप्प ग्रुप बने है, उन्हें सक्रिय करें एवं उसमें अधिक से अधिक उसी बूथ के लोगों को जोड़ें। आगामी चुनावों में प्रत्येक बूथ जिताने के लक्ष्य को लेकर काम करें। बैठक में सांसद अनिल फिरोजिया ने कहा कि सभी नवनियुक्त पदाधिकारी पूरी निष्ठा, ईमानदारी एवं मेहनत से अपने दायित्व का निर्वहन करें। बैठक में प्रदेश उपाध्यक्ष बहादुरसिंह चौहान एवं प्रदेश सहकोषाध्यक्ष अनिल जैन कालूहेड़ा ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। बैठक के पश्चात पदाधिकारियों द्वारा पौधारोपण किया गया। बैठक में जिला पदाधिकारी, मण्डल अध्यक्ष एवं मण्डल महामंत्री उपस्थित थे। बैठक का संचालन जिला महामंत्री नाहरसिंह पंवार एवं आभार जिला महामंत्री धर्मेश जायसवाल ने किया उक्त जानकारी पंकज चौहान जिला मीडिया प्रभारी ने दी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार