सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

बिजली बिल रद्द करने छठवा जनआंदोलन, नगाड़ा बजा*

लाकडाउन के दौरान 3 महीने आये हुए बिजली बिलो के खिलाफ भाजपा द्वारा चालये जा रहे जनआंदोलन को और भी कड़ा करते हुए महानगर के सभी प्रमुख चौरोहो पर बीजेपी महानगर की आघडियो एवं सेल द्वारा शनिवार सुबह 10 से 12 बजे तक नगाड़े बजाये जायेंगे!

Snehal Joshi .
  • Jul 9 2020 11:26PM
नागपुर:-लाकडाउन के दौरान 3 महीने आये हुए बिजली बिलो के खिलाफ भाजपा द्वारा चालये जा रहे जनआंदोलन को और भी कड़ा करते हुए महानगर के सभी प्रमुख चौरोहो पर बीजेपी महानगर की आघडियो एवं सेल द्वारा शनिवार सुबह 10 से 12 बजे तक नगाड़े बजाये जायेंगे!शहर अध्यक्ष प्रवीण दटके ने बताया कि बिजली ले बिलो से नागरिको की जेब पर बोझ डालकर अनैतिक दादागिरी कर रही है! जिसके ख़िलाफ़ पांच आंदोलन किये गये परंतु राज्य सरकार तथा बिजली विभाग के मुखिया के व्यवहार में किसी भी प्रकार का फरक नही पड़ रहा ऐसी कुम्भकर्णी राज्य सरकार को नींद से जगाने छठवाँ जनआंदोलन नगाड़े बजाकर किया जायेगा!वेरायटी चौक पर युवा मोर्चे की अध्यक्ष शिवाणी दाणी,गोलीबार चौक पर प्रदेश बुनकर आघाड़ी के संयोजक श्याम चांदेकर,ला कॉलेज चौक पर शिक्षक सेल के कल्पना पांडे,प्रदीप बिबटे,कमाल चौक पर प्रदेश सचिव अड़ धर्मपाल मेश्राम, अवस्थी चौक पर उत्तर भारतिय मोर्चे के अध्यक्ष अजय पाठक,गिट्टीखदान चौक पर प्रदेश कार्यकरिणी सदस्य मायाताई इवनाते,आदिवासी मोर्चे के अध्यक्ष शेखर येटी,नंदनवन चौक पर झोपड़पट्टी मोर्चे के रमेश वानखेड़े, दोसर भवन चौक पर अल्पसंख्यक मोर्चे के लाला कुरैशी,शाहिद चौक पर व्यपारी आघाड़ी के अध्यक्ष संजय वाधवानी,बैधनाथ चौक पर कामगार आघाड़ी के जयसिंग कछवाह,प्रतापनगर चौक पर स्वच्छता अभीयान के भोलनाथ सहारे,कॉटन मार्किट चौक पर पूर्व सैनिक आघाड़ी के राम कोरपे,पुंडलिक सावंत,सक्करधरा चौक पर क्रीड़ा आघाड़ी के डॉ संभाजी भोसले,पीयूष अम्बूलकर,गड्डीगोदाम चौक पर क्रिश्चियन आघाड़ी के विकास फ़्रांसिस, रामनगर चौक पर दक्षिण भारतीय आघाड़ी के पी.एस.एन मूर्ति,संदीप पिल्ले,संविधान चौक पर लीगल सेल के एड नचिकेत व्यास,जनआंदोलन का नेतृत्व करेगे!
इन आंदोलनों में संगठन ने कोविड19 के नियम मास्क,सेनेटाइजर,तथा सोस्यीयल डिस्टेसिंग का कड़ाई से पालन करना अनिवार्य किया गया है!

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार