सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

निगम के बकाया राशि की मांग को लेकर भाजपा केजरीवाल के खिलाफ प्रदर्शन करेगी

निगम के बकाया राशि की मांग को लेकर भाजपा केजरीवाल के खिलाफ प्रदर्शन करेगी नई दिल्ली, प्रदेश भाजपा केजरीवाल सरकार का निगम के साथ सौतेला व्यवहार किए जाने और निगम का 13000 करोड़ रुपये के बकाया राशि न देने के खिलाफ प्रदेश अध्यक्ष श्री आदेश गुप्ता के नेतृत्व में कल एक मार्च एवं विरोध प्रदर्शन करेगी। कार्यक्रम के संयोजक एवं प्रदेश महामंत्री श्री हर्ष मल्होत्रा ने बताया कि यह मार्च दिल्ली विश्वविद्यालय से लेकर विधानसभा तक जाएगा। मार्च एवं विरोध प्रदर्शन में तीनों मेयरों के साथ सभी निगम पार्षद उपस्थित रहेंगे

Sumit bhojgi
  • Jul 30 2021 1:18AM
निगम के बकाया राशि की मांग को लेकर भाजपा केजरीवाल के खिलाफ प्रदर्शन करेगी नई दिल्ली, 29 जुलाई। प्रदेश भाजपा केजरीवाल सरकार का निगम के साथ सौतेला व्यवहार किए जाने और निगम का 13000 करोड़ रुपये के बकाया राशि न देने के खिलाफ प्रदेश अध्यक्ष श्री आदेश गुप्ता के नेतृत्व में कल एक मार्च एवं विरोध प्रदर्शन करेगी। कार्यक्रम के संयोजक एवं प्रदेश महामंत्री श्री हर्ष मल्होत्रा ने बताया कि यह मार्च दिल्ली विश्वविद्यालय से लेकर विधानसभा तक जाएगा। मार्च एवं विरोध प्रदर्शन में तीनों मेयरों के साथ सभी निगम पार्षद उपस्थित रहेंगे। श्री हर्ष मल्होत्रा ने बताया कि दिल्ली सरकार के पास निगम का 13000 करोड़ रुपये बकाया है वह जनता के पैसे हैं और संवैधानिक अधिकार भी है। पिछले कई सालों का यह बकाया है, लेकिन सिर्फ निगम को बदनाम करने के लिए केजरीवाल सरकार पैसै न देने की ओछी राजनीति कर रही है। उन्होंने कहा कि निगम को बदनाम करने के लिए केजरीवाल सरकार ने वे सभी हथकंडे अपनाए जो उसके वश में था जैसे निगमों के बजट को रोकना ताकि किसी भी कर्मचारी को वेतन न मिल सके और कर्मचारी काम पर न आयें, निगम के वैक्सीनेशन सेंटर को बंद करना और निगम के अस्पतालों से भेदभाव करना ताकि दिल्लीवालों के सामने अपने दोष का ठीकरा केन्द्र सरकार पर फोड़ा जाए। इन सब के बावजूद कोरोना काल में निगम ने जो काम किया है, वह पूरी दिल्ली देख चुकी है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार