सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

यूपी: BJP ने 22 प्रकोष्ठों के संयोजक किये तय.. जानिए कौन कौन बने नए संयोजक..

उत्तर प्रदेश में आगमी विधानसभा चुनाव को देखते हुए बीजेपी पूरी तरह से सक्रिय नजर आ रही है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने २२ प्रकोष्ठों के प्रदेश संयोजक और सह संयोजक की सूची जारी की है।

रजत के.मिश्र , Twitter - rajatkmishra1
  • Jul 18 2021 12:07PM

इनपुट-अखिल तिवारी,लखनऊ

उत्तर प्रदेश में आगमी विधानसभा चुनाव को देखते हुए बीजेपी पूरी तरह से सक्रिय नजर आ रही है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने 22 प्रकोष्ठों के प्रदेश संयोजक और सह संयोजक की सूची जारी की है।गाजियाबाद से श्रीचंद शर्मा को शिक्षक प्रकोष्ठ तथा गोरखपुर के जय प्रकाश निषाद को मछुआरा प्रकोष्ठ के संयोजक की जिम्मेदारी दी गई है।

भाजपा महिला मोर्चा की टीम भी घोषित 

 भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष गीता शाक्य ने मोर्चा पदाधिकारियों की सूची जारी की। पदाधिकरियों के चयन में प्रदेश के सभी क्षेत्रों का ध्यान रखा है। इस प्रदेश टीम में आठ उपाध्यक्ष और तीन महामंत्री बनाई गई हैं।बरेली की डा. निवेदिता श्रीवास्तव, मुरादाबाद की प्रिया अग्रवाल, कानपुर की रीता शास्त्री, लखनऊ की कल्पना तिवारी, गोरखपुर की अस्मिता चंद्र ठाकुर, रामपुर की दीक्षा गंगवार, आगरा की बबीता चौहान तथा बांदा की प्रमोद कुमारी राजपूत को प्रदेश उपाध्यक्ष बनाया गया है। बिजनौर की रश्मि रावल, जौनपुर की ऊषा मौर्या तथा प्रयागराज की कृतिका अग्रवाल को प्रदेश महामंत्री घोषित किया है।

कासगंज की दीक्षा माहेश्वरी, गाजियाबाद की रूचि गर्ग, सहारनपुर की नूतन शर्मा, बस्ती की ममता पांडेय, प्रयागराज की कविता यादव, कानपुर की विजया तिवारी, प्रयागराज की आकांक्षा सोनकर तथा मेरठ की मोनिका चौधरी कल्हर को प्रदेश मंत्री घोषित किया है। वाराणसी की रानिका जायसवाल को कोषाध्यक्ष की जिम्मेदारी दी है। लखनऊ की रमा सिंह को प्रदेश कार्यालय प्रभारी, लखनऊ की चेतना पांडेय को प्रदेश मीडिया प्रभारी, गाजियाबाद की सुचिता पाठक कक्कड़ को सोशल मीडिया प्रमुख तथा लखनऊ की सुमनलता जायसवाल को शोध विभा की जिम्मेदारी दी है।

लखनऊ के प्रशांत अटल को कानून एवं विधि प्रकोष्ठ का संयोजक, कानपुर के अनिल कुमार मिश्र को प्रबुद्ध प्रकोष्ठ, कुशीनगर के ओपी मिश्रा को व्यवसायिक प्रकोष्ठ, देवरिया के डा. अभय मणि त्रिपाठी को चिकित्सा प्रकोष्ठ, लखनऊ के सुधीर हलवासिया को आर्थिक प्रकोष्ठ, मेरठ के विनीत अग्रवाल शारदा को व्यापार प्रकोष्ठ, बुलंदशहर के डीके शर्मा को सहकारिता प्रकोष्ठ, सहारनपुर के कर्नल राजीव रावत को पूर्व सैनिक प्रकोष्ठ, कानपुर के रवि सतीजा को सांस्कृतिक प्रकोष्ठ, भदोही के आरडी पाल को बुनकर प्रकोष्ठ, गाजियाबाद के श्रीचन्द शर्मा एमएलसी को शिक्षक प्रकोष्ठ, गोरखपुर के रमेश सिंह को पंचायत प्रकोष्ठ, गोरखपुर के जयप्रकाश निषाद (सांसद) को मछुआरा प्रकोष्ठ, मेरठ के अमित अग्रवाल को स्थानीय निकाय प्रकोष्ठ, देवरिया के संदीप शाही को एनजीओ प्रकोष्ठ, सहारनपुर के केएल अरोड़ा को वरिष्ठ नागरिक प्रकोष्ठ, मुजफ्फरनगर के कुश पुरी को लघु उद्योग प्रकोष्ठ, कानपुर के दीवाकर मिश्रा को शिक्षण संस्थान प्रकोष्ठ, लखनऊ के राजेश सिंह को प्रवासी सम्पर्क प्रकोष्ठ, बाराबंकी के अजीत सिंह को रेहड़ी-पटरी व्यवसाय प्रकोष्ठ, कानपुर के भूपेश अवस्थी को श्रम प्रकोष्ठ तथा वाराणसी के उत्तम ओझा को दिव्यांग प्रकोष्ठ का संयोजक बनाया है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार