सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

भाजपा शासित दक्षिणी दिल्ली नगर निगम के पास वाटर स्प्रिंकलर और मैकेनिकल स्वीपिंग डिवाइस चलाने के लिए ड्राइवर नहीं हैं- सौरभ भारद्वाज

आम आदमी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि भाजपा शासित दक्षिणी दिल्ली नगर निगम के पास वाटर स्प्रिंकलर और मैकेनिकल स्वीपिंग डिवाइस चलाने के लिए ड्राइवर नहीं हैं। एमसीडी के स्टोर में 83 वाटर स्प्रिंकलर और 24 मैकेनिकल स्वीपिंग डिवाइस धूल खा रही हैं और धीरे-धीरे खराब हो रही हैं।

Alok Jha
  • Oct 28 2021 2:59PM
आम आदमी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि भाजपा शासित दक्षिणी दिल्ली नगर निगम के पास वाटर स्प्रिंकलर और मैकेनिकल स्वीपिंग डिवाइस चलाने के लिए ड्राइवर नहीं हैं। एमसीडी के स्टोर में 83 वाटर स्प्रिंकलर और 24 मैकेनिकल स्वीपिंग डिवाइस धूल खा रही हैं और धीरे-धीरे खराब हो रही हैं। एमसीडी के पास गलियों-सडकों से मलबा उठाने वाले ट्रक-गाड़ियों के लिए भी ड्राइवर उपलब्ध नहीं हैं। यह दिल्ली वासियों के साथ धोखा है।

आम आदमी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता और विधायक सौरभ भारद्वाज ने पार्टी मुख्यालय में आज प्रेस वार्ता को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि दिल्ली में सर्दियां बढ़ने के साथ पराली के कारण धुआं बढ़ेगा। दिल्ली नगर निगम ने एक विंटर एक्शन प्लान जारी किया कि वॉटर स्प्रिंकलर से सड़कों पर छिड़काव करेंगे। 

उन्होंने कहा कि दक्षिणी दिल्ली नगर निगम के पास करीब 83 वाटर स्प्रिंकलर और 24 मैकेनिकल स्वीपिंग डिवाइस हैं। लेकिन इनको चलाने के लिए ड्राइवर नहीं हैं। पिछले 1 साल से यह मशीनें एमसीडी के स्टोर में धूल खा रही हैं और जंग लगने से धीरे-धीरे खराब हो रही हैं। दिल्ली नगर निगम के पास इनको चलाने के लिए ड्राइवर भी उपलब्ध नहीं हैं। यह दिल्ली नगर निगम का दिल्ली वासियों के साथ धोखा है।

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि जिस वक्त हर एजेंसी प्रदूषण को कम करने के लिए कोशिश कर रही है। उस वक्त इनकी वाटर स्प्रिंकलर मशीनें स्टोर में खड़ी हुई हैं। मैकेनिकल स्वीपिंग के ट्रक स्टोर में खड़े हुए हैं। यहां तक कि गलियों-सडकों से मलबा उठाने वाले ट्रक-गाड़ियों के लिए भी ड्राइवर उपलब्ध नहीं हैं।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार