सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

टूट सकती है हिन्दू समाज को तोड़ने की सोच रखने वालों की कमर.. मायावती ने बढ़ाया BJP की तरफ हाथ

भाजपा की माया को पेशकश, फिर पुराने दिनों में लौट सकती है भाजपा बसपा।

Sudarshan News
  • Oct 30 2020 6:32PM
भाजपा ने राज्यसभा चुनाव में बसपा के उम्मीदवार रामजी गौतम को समर्थन देने का फैसला किया है। भाजपा ने अपने 8 उम्मीदवार उतारे हैं, जब कि 9वे सीट पर उम्मीदवार नहीं उतारने का फैसला किया है। हालांकि, भाजपा चाहती तो अपने उम्मीदवार उतरप्रदेश की राजसभा की 9वी सीट पर उतार सकती थी, उसके पास 21 वोट थे और 16 वोटों की और आवश्यकता थी। किसी भी राज्यसभा प्रत्याशी को जीत हासिल करने के लिए 37 वोटों की आवश्यकता है।
बसपा ने अपने पार्टी के एक उम्मीदवार को उतारा है हालांकि बीएसपी 18 विधायकों के साथ एक सीट आसानी से निर्विरोध जीत सकती थी क्योंकि भाजपा ने अपने उम्मीदवार को नहीं उतारा, लेकिन एसपी ने निर्दलीय उम्मीदवार उतारकर इस चुनाव को दिलचस्प मोड़ दे दिया है। अगर सब कुछ सही रहा तो 9 नवंबर को उत्तर प्रदेश में राज्यसभा चुनाव के लिए वोटिंग होगी ।
भाजपा और बसपा के बीच विधान परिषद चुनाव को लेकर राज्यसभा की सीट पर समझौते की बात बनी है भाजपा ने शर्त यह रखी है कि विधान परिषद चुनाव में मायावती अपने पार्टी के अतिरिक्त वोट भाजपा को देंगी। उधर गुरुवार को मायावती ने अपनी पार्टी के सात विरोधी विधायकों को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया। इसमें चौधरी असलम अली, हकीम लाल बिंद, मोहम्मद मुज्तबा सिद्दीकी, असलम रैनी, सुषमा पटेल, हरगोविंद भार्गव और वंदना सिंह शामिल है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

2 Comments

Jab tak Hindu hai tabhi tak to koi dalit apna shikayetein kar saktey hain verna bahar key log to kuch nahi bhasha bhee nahi samjheingey aur marney lageingey vo alag

  • Guest
  • Oct 31 2020 12:21:10:860PM

Thanks to Mayavati Ji।Jai Jai Shri Ram।

  • Guest
  • Oct 30 2020 9:45:10:700PM

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार