सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

BJP Rally: अमित शाह का केसीआर पर हमला, बोले- तांत्रिक के कहने पर नहीं जाते सचिवालय

अमित शाह ने कहा कि, "केसीआर ने आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) का बंटवारा करवाया और कटुता के बीज बोए. जिसके कारण आज आंध्र प्रदेश और तेलंगाना दोनों राज्यों के संबंध में मिठास की बजाय कड़वाहट है.

Geeta
  • Jul 4 2022 4:48PM

हैदराबाद में बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के बाद केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने एक रैली को संबोधित किया. इस दौरान अमित शाह ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री चंद्र शेखर रॉव पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने केसीआर पर आरोप लगाया कि अलग तेलंगाना राज्य की मांग इसके विकास को लेकर की गई थी. लेकिन केसीआर (KCR) नहीं चाहते कि तेलंगाना का विकास हो. अमित शाह ने केसीआर पर तेंलगाना के युवाओं के साथ छल करने का आरोप लगाया.

अमित शाह ने कहा कि, "केसीआर ने आंध्र प्रदेश का बंटवारा करवाया और कटुता के बीज बोए. जिसके कारण आज आंध्र प्रदेश और तेलंगाना दोनों राज्यों के संबंध में मिठास की बजाय कड़वाहट है." अमित शाह ने केसीआर पर हमला करते हुए कहा कि, "उन्हें तेलंगाना की जनता को हिसाब देना होगा. शाह ने कहा केसीआर को तेलंगाना के युवाओं के लिए रोजगार की कोई चिंता नहीं है, उन्हें केवल अपने बेटे को मुख्यमंत्री बनाने की चिंता है."

 अमित शाह ने कहा कि सभी जानते हैं कि केसीआर की पार्टी का चिह्न 'कार' है. उन्होंने टीआरएस (TRS) के पार्टी चिह्न पर निशाना साधते हुए कहा कि केसीआरी की गाड़ी का स्टीयरिंग असदुद्दीन ओवैसी (Asadudding Owaisi) के पास है. ओवैसी जैसा चाहते हैं वैसा ही तेलंगाना में होता है. उन्होंने कहा कि केसीआर की सरकार केसीआर की बजाय ओवैसी चला रहे हैं. शाह ने कहा अगर ओवैसी जैसा नेता किसी सरकार को चलाएगा तो प्रदेश का विकास कैसे हो सकता हैं?

अमित शाह ने कहा कि अगर सरदार पटेल नहीं होते तो आज हैदराबाद भारत का हिस्सा ना होता. केसीआर को ओवैसी से डर लगता है, इसलिए वो हैदराबाद विमोचन दिवस नहीं मनाते. शाह ने कहा कि जिस दिन तेंलगाना में बीजेपी की सरकार बनेगी, उस समय हम डंके की चोट पर हैदराबाद विमोचन दिवस जरूर मनाएंगे. शाह ने कहा हम किसी से नहीं डरते हैं.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने केसीआर पर हमला करते हुए कहा कि वह कभी भी सचिवाल नहीं जाते. शाह ने इसके पीछे वजह बताई कि किसी तांत्रिक ने केसीआर को सलाह दी है कि अगर तुम सचिवालय जाओगे तो मुख्यमंत्री की कुर्सी से हाथ धो बैठोगे. इसलिए केसीआर तांत्रिक की बात सुनकर सचिवालय नहीं जाते हैं. शाह ने कहा ऐसे व्यक्ति को मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठने का कोई अधिकार नहीं है जो किसी तांत्रिक के कहने पर सचिवालयन नहीं जाता. उन्होंने कहा जहां एक तरफ तो पूरा देश आगे बढ़ रहा है वहीं तेंलगाना पीछे जा रहा है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार